A
Hindi News भारत राष्ट्रीय गुरुग्राम में ट्रक और बस के बीच जोरदार टक्कर, बस ड्राइवर जिंदा जला

गुरुग्राम में ट्रक और बस के बीच जोरदार टक्कर, बस ड्राइवर जिंदा जला

प्राइवेट कंपनी की बस नूंह जिले के तावडू से गुरुग्राम जा रही थी, जबकि कंटेनर ट्रक जयपुर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ है। हादसे में मरने वाला बस ड्राइवर राजेश उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

bus accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE एक्सीडेट के बाद बस लगी आग

गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर नेशनल हाइवे 48 पर शुक्रवार को गुरुग्राम के सिधरावाली में एक ट्रक और बस की टक्कर हो गई। इस हादसे में बस ड्राइवर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, ट्रक से टक्कर के बाद बस में में आग लग गई थी, जिस वजह से झुलसकर बस ड्राइवर की मौत हो गई। बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है।

पुलिस के अनुसार प्राइवेट कंपनी की बस नूंह जिले के तावडू से गुरुग्राम जा रही थी, जबकि कंटेनर ट्रक जयपुर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ है। हादसे में मरने वाला बस ड्राइवर राजेश उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। पुलिस ने आगे बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक में आग लगी गई। ड्राइवर राजेश बाहर नहीं आ सका और जिंदा जल गया। जबिक क्लीनर और कंपनी के तीन अन्य कर्मचारी बच गए।

ट्रक ड्राइवर और बस में सवार 3 से 4 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। बिलासपुर थाने के एक अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के वास्तविक कारण का पता ट्रक चालक और अन्य के बयान दर्ज किए जाने के बाद चलेगा। पीड़ित अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं उनका इलाज चल रहा है।

Latest India News