A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जोशीमठ मामला: खतरे के बीच जीने को मजबूर जनता, बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर पड़ीं नई दरारें, देखें तस्वीरें

जोशीमठ मामला: खतरे के बीच जीने को मजबूर जनता, बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर पड़ीं नई दरारें, देखें तस्वीरें

जोशीमठ में नई दरारें पड़ने से इलाके में हड़कंप मच गया है। दरअसल ये नई दरारें बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर देखी गई हैं। इन्हें देखने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है और लोग डरे हुए नजर आ रहे हैं।

Joshimath- India TV Hindi Image Source : ANI जोशीमठ में नई दरारें देखी गईं

चमोली: उत्तराखंड के जोशीमठ में खतरा अभी भी बरकरार है। ताजा मामला ये है कि बद्रीनाथ नेशनल हाईवे पर नई दरारें पड़ गई हैं और इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। इन दरारों को देखने के बाद इलाके के लोगों में डर का माहौल है और इस बात पर चर्चा हो रही है कि आखिर इस समस्या का समाधान कैसे होगा।

चमोली के डीएम का बयान आया सामने

इस मामले में चमोली के डीएम का बयान भी सामने आया है। डीएम हिमांशु खुराना ने कहा कि बद्रीनाथ मार्ग पर दरार की सूचना मिली थी। टीम ने इसका निरीक्षण कर बताया कि ये रोड के सेटलमेंट की वजह से हुआ है।

ब्लैक आउट का भी खतरा

इससे पहले खबर सामने आई थी कि जोशीमठ में दरकती जमीन के बाद अब ब्लैक आउट का खतरा मंडराने लगा है। भू-धंसाव के कारण दारारों की जद में आए बिजली के खंभे और ट्रांसफॉर्मर काफी झुक गए हैं जो किसी भी वक्त गिर सकते हैं। ऐसे में प्रशासन भी अलर्ट पर है और टेढ़े हो गए बिजली के खंभों को दुरुस्त किया जा रहा है। इस बीच मौसम विभाग में 23 और 24 जनवरी को पहाड़ों में भारी बारिश की चेतावनी दी है, जिससे जोशीमठ के लोगों के लिए बर्फबारी के बाद अब बारिश की टेंशन है।

राहुल गांधी कब और किससे शादी करेंगे? खाने की पसंद से लेकर पहली नौकरी और सैलरी तक, खुद खोले सारे राज

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी देंगे इस्तीफा, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

 

Latest India News