A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नाटक: एमएलसी और बीजेपी नेता आर शंकर के घर पर पड़ी रेड, हजारों साड़ियां और स्कूल बैग बरामद

कर्नाटक: एमएलसी और बीजेपी नेता आर शंकर के घर पर पड़ी रेड, हजारों साड़ियां और स्कूल बैग बरामद

बीजेपी नेता आर शंकर के घर पर पड़ी कमर्शियल टैक्स विभाग की रेड में हजारों की संख्या में साड़ी और स्कूल बैग मिले हैं। कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनावों में वोटर्स को लुभाने के लिए इन चीजों को जमा किया गया था।

Karnataka- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हजारों की संख्या में स्कूल बैग और साड़ियां बरामद

हावेरी: विधान परिषद के सदस्य (MLC) और बीजेपी नेता आर शंकर के घर पर कमर्शियल टैक्स विभाग ने रेड की है। इस दौरान उनके यहां से कई सारे हाउस होल्ड आइटम्स मिले हैं। कमर्शियल टैक्स डिपार्टमेंट की टीम ने हावेरी जिले के रानीबेन्नूर में मौजूद घर पर रेड की तो वहां गोदाम से 6000 साड़ियां और 9000 स्कूल बैग मिले।

अनुमान लगाया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे शंकर ने चुनावों को ध्यान में रखते हुए वोटर्स को लुभाने के लिए ये सारी चीजें जमा की थीं। सीएम बसवराज बोम्मई ने इसको लेकर प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने कहा कि प्रशासन अपना काम कर रहा है। अगर ये सब गलत नहीं है तो वे इससे जुड़े सारे दस्तावेज दिखाकर अपना पक्ष रख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने पहले भी कहा है कि हमारी सरकार हर एजेंसी को स्वतंत्र काम करने देती है। इन रेड्स में पार्टी का कोई रोल नहीं है। उन्हें सभी विवरण देने दीजिए। अगर कुछ गलत नहीं है तो सारे दस्तावेज दिखाने दीजिए।

ये भी पढ़ें- 

चीन के बाजारों में अचानक क्यों कम होने लगा बुखार की दवाओं का स्टॉक? यहां जानें वजह 

नीतीश कुमार में दम है तो बोलकर दिखा दें कि लालू परिवार भ्रष्टाचार में शामिल नहीं है-प्रशांत किशोर

 

Latest India News