A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीएम जगनमोहन रेड्डी ने सभा में कही ऐसी बात, जनता के सामने ही रो पड़े एजुकेशन मिनिस्टर; देखें Video

सीएम जगनमोहन रेड्डी ने सभा में कही ऐसी बात, जनता के सामने ही रो पड़े एजुकेशन मिनिस्टर; देखें Video

आंध्र प्रदेश के सीएम ने एक मंच से शिक्षा मंत्री की तारीफ की तो जनता के सामने ही बोत्चा सत्यनारायण रोने लगे। इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

jagan mohan Reddy- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB बोत्चा सत्यनारायण और सीएम जगन मोहन रेड्डी

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने विशाखापट्टनम में बीते मंगलवार को 'मेमंथा सिद्धम यात्रा' के दौरान एक सभा की। यहां उनके साथ राज्य के एजुकेशन मिनिस्टर और पार्टी के सीनियर नेता बोत्चा सत्यनारायण भी मंच पर मौजूद थे। इस दौरान, मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने एक भावुक कर देने वाला भाषण दिया, जिससे राज्य के शिक्षा मंत्री और वरिष्ठ नेता बोचा सत्यनारायण की आंखों में आंसू आ गए। साथ ही यह पल कैमरे में कैद हो गया।

मुख्यमंत्री रेड्डी ने पिता से की उनकी तुलना

सत्यनारायण के बारे में बोलते हुए, मुख्यमंत्री रेड्डी ने उनकी तुलना पिता से की और उनकी खूब प्रशंसा की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा, "बोत्चा सत्यनारायण मेरे लिए पिता तुल्य हैं, मैं अब भी उन्हें अन्ना कहता हूं।" इन शब्दों ने सत्यनारायण की आंखों में आंसू ला दिए, वे भावुक हो गए और ऐसा लग रहा था कि उनके पास शब्द ही नहीं बचे थे। इस दौरान सत्यनारायण अपने आंसू रोकते नजर आए।

जानकारी के लिए बता दें कि सत्यनारायण साल 2015 तक कांग्रेस के नेता थे। उसी साल 7 जून को वाईएसआर कांग्रेस में शामिल हुए। उन्होंने 8 जून, 2019 से 7 अप्रैल, 2022 तक आंध्र प्रदेश में नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास के पूर्व कैबिनेट मंत्री के रूप में अपनी सेवा दी।

'आंध्र प्रदेश की डेस्टिनी बन जाएगा'

इस बीच, सभा के दौरान मुख्यमंत्री रेड्डी ने कहा कि विशाखापट्टनम, जिसे 'डेस्टिनी का शहर' कहा जाता है, जल्द ही 'आंध्र प्रदेश की डेस्टिनी' बन जाएगा जब शहर से काम शुरू हो जाएगा। बता दें कि विशाखापट्टनम को आंध्र प्रदेश की कार्यकारी राजधानी बनाने का प्रस्ताव दिया गया है।

ये भी पढ़ें:

EVM-VVPAT Case: वीवीपैट की पर्ची की हो पूरी गिनती, याचिका पर SC आज सुनाएगा फैसला

 

Latest India News