A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: नागपुर में मेट्रो का डब्बा बना फैशन शो का अड्डा, कैटवॉक ऐसी कि बड़े-बड़े मॉडल हो जाएं हैरान, देखें VIDEO

महाराष्ट्र: नागपुर में मेट्रो का डब्बा बना फैशन शो का अड्डा, कैटवॉक ऐसी कि बड़े-बड़े मॉडल हो जाएं हैरान, देखें VIDEO

नागपुर मेट्रो में फैशन शो का आयोजन किया गया, जिसमें कल्चर और हैरिटेज थीम पर 2 वर्ष से लेकर 50 वर्ष तक के लोगों ने कैटवॉक किया।

Maharashtra Metro- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कैटवॉक ऐसी कि बड़े-बड़े मॉडल हो जाएं हैरान

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से एक ऐसा नजारा सामने आया है, जिसे देखकर अच्छे-अच्छे मॉडल्स भी तारीफ करते ना थकें। दरअसल नागपुर मेट्रो में फैशन शो का आयोजन किया गया था। जिसमें 2 साल से लेकर 50 साल तक के लोगों ने हिस्सा लिया। दिलचस्प बात ये है कि ये आयोजन चलती मेट्रो ट्रेन में किया गया।

नागपुर मेट्रो जब रविवार के दिन भरी होती है, उसी दिन इस शो का आयोजन किया गया। इस शो के लिए अलग-अलग फैशन इंस्टीट्यूट के उभरते हुए युवाओं द्वारा ड्रेस तैयार किया गया था, जिसका थीम था कल्चर और हैरिटेज। खास बात ये है कि इस फैशन शो में 2 वर्ष से लेकर 50 वर्ष तक के लोग शामिल हुए और अलग अलग परिधान पहन के कैटवॉक किया।

 शो का आयोजन अलग-अलग ग्रुप में किया गया

इस शो के लिए ड्रेस बनाने वाले लोग अलग थे, जबकि कैटवॉक करने वाले लोग अलग थे। इस शो का आयोजन अलग-अलग ग्रुप में किया गया था, जिसमे अलग-अलग लोगों ने भाग लिया। इस तरह चलती मेट्रो ट्रेन में हो रहे कैटवॉक को देखकर यात्री भी दंग रह गए।

गौरतलब है कि नागपुर मेट्रो "सेलिब्रेशन ऑन व्हील" नाम से एक योजना चलाती है, जिसके तहत अलग-अलग संगठन ,समूह, लोगों से कुछ रुपए लेकर सेलिब्रेशन या इस तरह के आयोजन करने की इजाजत मिलती है।

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: G20 की तैयारियां जोरों पर, मंत्री सौरभ भारद्वाज और मेयर शैली रिक्शे पर बैठकर जायजा लेने पहुंचे, देखें VIDEO 

यूपी: फर्रुखाबाद में कोर्ट के अंदर केस को लेकर बहस कर रहा था वकील, दबंगों ने तान दी पिस्टल, मची भगदड़

 

 

Latest India News