A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फ्लाईओवर से अचानक बरसने लगे नोट तो लूटने के लिए टूट पड़े लोग, VIDEO आया सामने, जानें पूरा मामला

फ्लाईओवर से अचानक बरसने लगे नोट तो लूटने के लिए टूट पड़े लोग, VIDEO आया सामने, जानें पूरा मामला

जैसे ही लोगों ने देखा कि फ्लाईओवर से नोटों की बारिश हो रही है, तभी वह इसे पकड़ने के लिए टूट पड़े। हालांकि शुरुआती जांच में पता लगा है कि इस शख्स ने 10-10 रुपए के करीब 3 हजार रुपए हवा में उछाल दिए।

Notes started raining- India TV Hindi Image Source : VIDEO SCREENGRAB फ्लाईओवर से नोटों की बारिश

बैंगलुरु: क्या आपने कभी सोचा है कि आप किसी फ्लाईओवर के नीचे खड़े हों और अचानक नोटों की बारिश होने लगे तो आप क्या करेंगे? हालांकि कहने में ये बात फिल्मी लगती है लेकिन बैंगलुरु से वाकई ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां के KR मार्केट फ्लाई ओवर से 10 रुपए के नोटों को उछालने की एक अजीब घटना सामने आई है। KR मार्केट सिग्नल के पास फ्लाई ओवर से एक अनजान आदमी ने ये नोट उछाले।

नोटों को गिरता देख कुछ लोगों ने नोटों को लूटना शुरू कर दिया, जब तक पुलिसकर्मी फ्लाई ओवर के ऊपर चढ़कर जाते तब तक वो व्यक्ति वहां से भाग गया। शुरुआती जांच में पता लगा है कि इस शख्स ने 10-10 रुपए के करीब 3 हजार रुपए हवा में उछाल दिए, घटना के वक्त वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि उस व्यक्ति ने कहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग के लिए उसने ये काम किया।

पुलिस को आशंका है कि ये व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार हो सकता है। लॉ एंड ऑर्डर बिगाड़ने की धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

फ्लाईओवर से अचानक बरसने लगे नोट तो लूटने के लिए टूट पड़े लोग, VIDEO आया सामने, जानें पूरा मामला

जम्मू कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आतंकी हैंडलर्स के चंगुल में फंसने से बचाए 5 युवक, जानें पूरा मामला

Latest India News