A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Rajat Sharma's Blog | कंगना विवाद : ये गलती कांग्रेस को भारी पड़ सकती है

Rajat Sharma's Blog | कंगना विवाद : ये गलती कांग्रेस को भारी पड़ सकती है

सुप्रिया श्रीनेत अब सफाई दे रही हैं लेकिन इससे बात नहीं बनेगी क्योंकि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना रनौत के बारे में जिस तरह का कमेंट किया गया उसे किसी भी तरह से जस्टिफाई नहीं किया जा सकता। ये गलत था और सुप्रिया श्रीनेत की ये गलती कांग्रेस को भारी पड़ सकती है।

Rajat Sharma, India TV- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा।

सोमवार को कांग्रेस के लिए एक और मुसीबत हो गई। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल से एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र कमेंट किए गए। इसका ज़बरदस्त विरोध हुआ। कांग्रेस के नेताओं ने भी सुप्रिया श्रीनेत के कमेंट पर नाराज़गी जाहिर की। असल में बीजेपी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से कंगना को टिकट दिया है और सुप्रिया श्रीनेत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना रनौत की एक तस्वीर के साथ कुछ भद्दी बातें लिखी गईं। हालांकि जैसे ही इस पर विवाद हुआ तो सुप्रिया श्रीनेत ने ये पोस्ट हटा लिया, लेकिन उससे पहले ही सुप्रिया निशाने पर आ गईं। कंगना रनौत ने ट्वीट करके सुप्रिया श्रीनेत को जवाब दिया। कंगना ने लिखा कि " एक कलाकार के नाते पिछले 20 साल में मैंने हर तरह की महिला के किरदार निभाए हैं...फिल्म क्वीन में नादान लड़की से लेकर धाकड़ मूवी में seductive spy बनी थी, फिल्म मणिकर्णिका में देवी बनी तो चंद्रमुखी में एक demon के तौर पर नजर आई...हर महिला सम्मान की हकदार है...उसकी गरिमा का ख्याल रखना चाहिए। " 

इसके बाद सुप्रिया श्रीनेत सामने आईं और कहा कि ये पोस्ट उन्होंने नहीं डाली थी, उनके सोशल मीडिया अकाउंट कई लोग हैंडल करते हैं, उनमें से किसी एक ने ये काम किया है। वो कभी किसी महिला के सम्मान पर हमला नहीं कर सकती। सुप्रिया श्रीनेत अब सफाई दे रही हैं लेकिन इससे बात नहीं बनेगी क्योंकि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना रनौत के बारे में जिस तरह का कमेंट किया गया उसे किसी भी तरह से जस्टिफाई नहीं किया जा सकता। ये गलत था और सुप्रिया श्रीनेत की ये गलती कांग्रेस को भारी पड़ सकती है। हालांकि ये सही है कि कंगना और विवाद अक्सर साथ साथ चलते हैं। अभी सियासत में उनकी एंट्री हुई है। मंडी सीट पर जो समीकरण है, उन्हें देखकर लगता है कि मोदी के नाम पर कंगना जीत तो जाएंगी पर उसके बाद भी विवाद खड़े होते रहेंगे । क्योंकि वो बोलने में कभी पीछे नहीं रहतीं। (रजत शर्मा)

देखें: ‘आज की बात, रजत शर्मा के साथ’ 25 मार्च 2024 का पूरा एपिसोड

 

Latest India News