A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Sakshi Murder Case: 'साक्षी की हत्या का कोई पछतावा नहीं', पूछताछ में बोला साहिल, इस जगह फेंका था चाकू

Sakshi Murder Case: 'साक्षी की हत्या का कोई पछतावा नहीं', पूछताछ में बोला साहिल, इस जगह फेंका था चाकू

दिल्ली के साक्षी मर्डर केस में जिस चाकू का इस्तेमाल किया गया था, उसे पुलिस आज साहिल को रिमांड में लेकर बरामद करेगी। चाकू फेंकने के बाद साहिल बस पकड़कर बुलंदशहर चला गया था।

Sakshi Murder Case- India TV Hindi Image Source : FILE साक्षी और साहिल

Sakshi Murder Case: दिल्ली के साक्षी मर्डर केस में जिस चाकू का इस्तेमाल किया गया था, उसके बारे में पुलिस को जानकारी मिल गई है। साहिल ने साक्षी की हत्या के बाद चाकू को रिठाला इलाके में फेंका था। अब पुलिस साहिल को रिमांड पर लेकर इस चाकू को बरामद करेगी। चाकू फेंकने के बाद साहिल बस पकड़कर बुलंदशहर चला गया था।

पूछताछ में गोल-मोल जवाब दे रहा साहिल

रात भर चली पूछताछ में साहिल ने पुलिस से कहा है कि उसे साक्षी की हत्या का कोई पछतावा नहीं है। कलावा बांधने और रुद्राक्ष की माला पर अभी भी साहिल गोल-मोल जवाब दे रहा है। साहिल ने कहा है कि साक्षी उससे रिश्ता खत्म कर अपने पुराने बॉयफ्रेंड के पास जाना चाहती थी।

कब खरीदा था चाकू?

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नाबालिग की हत्या के आरोपी साहिल ने तकरीबन 15 दिन पहले हत्या में इस्तेमाल चाकू को खरीदा था। ये चाकू उसने वीकली मार्केट से खरीदा था। आरोपी साहिल ने किस एरिया से चाकू खरीदा, उसकी लोकेशन नहीं बताई है। इस इलाके में गुरुवार और रविवार को बड़ी हाट बाजार लगती है। आशंका है कि उसने यहां से चाकू खरीदा होगा।

पुलिस उससे पता लगा रही है कि उसने किस बाजार से चाकू खरीदा था। पुलिस को शक है कि आरोपी साहिल ने 15 दिन पहले ही नाबालिग दोस्त की हत्या की साजिश रची थी, जिस तरह उसने चाकू खरीदा। पुलिस को चाकू बरामद नहीं हुआ है लेकिन सर्च ऑपरेशन जारी है। 

ये भी पढ़ें: 

जम्मू कश्मीर: अमृतसर से कटरा जा रही बस खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत, 55 घायल

यूपी: मुजफ्फरनगर में हिंदूवादी नेताओं ने मजार पर लगाए 'जय श्री राम, जय सनातन' के पोस्टर, लिखा- कब्र पर जाकर पूजा-पाठ ना करें

 

 

Latest India News