A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जमशेदपुर: दर्दनाक सड़क हादसे में 6 दोस्तों की एक ही साथ हुई मौत, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

जमशेदपुर: दर्दनाक सड़क हादसे में 6 दोस्तों की एक ही साथ हुई मौत, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

झारखंड के जमशेदपुर में नए साल की शुरुआत एक दर्दनाक हादसे के साथ हुई है। यहां एक दर्दनाक सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा तब हुआ जब कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

डिवाइडर से टकराकर पलटी कार।- India TV Hindi Image Source : ANI डिवाइडर से टकराकर पलटी कार।

जमशेदपुर: नए साल की शुरुआत में ही जमशेदपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक सड़क हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का अभी भी इलाज कराया जा रहा, जिनकी हालत गंभीर है। बता दें कि सभी लोग आदित्यपुर के रहने वाले बताए जा रहा है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

कार में सवार थे कुल 8 लोग

दरअसल, आदित्यपुर के रहने वाले सभी लोग एक कार में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद कार अनियंत्रित हो गई और सड़क पर ही पलट गई। हादसा काफी गंभीर था। इस हादसे में कार में सवार कुल पांच लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने तक कार सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने तीन अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

दो की हालत ज्यादा गंभीर

जमशेदपुर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां जमशेदपुर में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा तब हुआ जब उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के वक्त कार में आदित्यपुर के रहने वाले कुल 8 लोग सवार थे। पुलिस ने बताया कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। कार सवार जीवित बचे दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, घायलों का इलाज किया जा रहा है। आगे पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 

रेलवे पर भी बरसा कोहरे का कहर, कई घंटों की देरी से चल रही ट्रेनें

कोहरे की चादर में लिपटा दिल्ली समेत पूरा उत्तर भारत, IMD ने दी अगले कई दिन मौसम ख़राब रहने की चेतावनी

Latest India News