A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु: पत्नी नाराज होकर चली गई मायके तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया पति, बिजली के तार चबाए फिर... देखें VIDEO

तमिलनाडु: पत्नी नाराज होकर चली गई मायके तो ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया पति, बिजली के तार चबाए फिर... देखें VIDEO

पति-पत्नी के बीच मनमुटाव होना आम बात है और पत्नी का नाराज होकर मायके चला जाना भी, लेकिन तमिलनाडु में एक पति ने पत्नी के नाराज होकर मायके जाने पर ऐसा कदम उठाया कि आप उसकी कल्पना भी नहीं कर सकते।

Husband-wife quarrel- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

तिरुव्ल्लुर: कई बार आपने सुना और देखा होगा कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया और पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई। कुछ दिनों बाद मामला सुलझ जाता है और वह वापस भी आ जाती है। लेकिन तमिलनाडु के में ऐसा नहीं हुआ। राज्य के तिरुव्ल्लुर जिले में एक पति-पत्नी के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो जाता है और पत्नी अपने मायके चली जाती है। इसके बाद पति ने ऐसा कदम उठाया कि सुनकर आपकी रूह तक कांप जाए। 

जानकारी के अनुसार, धर्मदुराई का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था जिसके बाद वो अपने पैतृक गांव रेड्डीपलायम चली गई थी। धर्मदुरई ने अपनी पत्नी को वापस लाने की कई बार कोशिश की। उसका मानना है कि पत्नी के भाई उसे भड़का रहे हैं जिसको लेकर उसने कई बार अरमबक्कम पुलिस थाने गया। धर्मदुराई ने पुलिस को कहा था कि वो उसकी पत्नी को वापस ले आए, लेकिन इसके बाद भी पत्नी वापस नहीं है।

बुधवार को थाने पहुंचा था पति 

धर्मदुराई ने कुछ दिन इंतजार किया लेकिन जब पत्नी वापस नहीं आई तो वह बुधवार 5 अप्रैल को एक बार फिर से थाने पहुंचा। जब वह थाने पहुंचा तो उस समय वह शराब के नशे में धुत था। उसने पुलिसकर्मियों से उसकी पत्नी को वापस लाने को कहा। पुलिस वालों ने उसे नशे की हालात में देखकर कुछ देर इंतजार करने को कहा। उसे यह बात पसंद नहीं आई और वह थाने से बाहर निकलकर सामने लगे बिजली के खंभे पर चढ़ गया। 

यहां देखें वीडियो - 

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति खंभे पर रखे ट्रांसफार्मर पर चढ़ा हुआ है। नीचे पुलिसकर्मी समेत कुछ अन्य लोग उससे नीचे उतरने को कह रहे हैं, लकिन वह किसी की नहीं सुनता है और ट्रांसफार्मर से लगे हुए बिजली के तारों को चबा लेता है। तार का शरीर से संपर्क होते ही चिंगारी उठती है और वह निढाल हो जाता है। इसके बाद एक बार फिर से उसका शरीर तार से भिड़ता है और दोबारा चिंगारी उठती है और इसके बाद वह नीचे गिर जाता है। उसके नीचे गिरते ही पुलिसकर्मी उसे नजदीक अस्पताल में ले जाते हैं। डॉक्टरों के मुताबिक व्यक्ति की हालात नाजुक बने हुई है। 

ये भी पढ़ें - 

बुरहानपुर में थाने पर अटैक, पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, थाने में बंद आरोपियों को साथ छुड़ा ले गए हमलावर 

राहुल गांधी ने सामान कर लिया पैक, अब कहां होगा उनका अगला ठिकाना?

Latest India News