A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बेंगलुरु में उद्यान एक्सप्रेस में लगी आग, घंटो मशक्कत के बाद बुझाई गई

बेंगलुरु में उद्यान एक्सप्रेस में लगी आग, घंटो मशक्कत के बाद बुझाई गई

कर्नाटक के बेंगलुरु में सांगोली रायन्ना रेलवे स्टेशन पर उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

बेंगलुरु में उद्यान एक्सप्रेस में लगी आग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बेंगलुरु में उद्यान एक्सप्रेस में लगी आग

बेंगलुरु में संगोल्ली रायन्ना स्टेशन पर आग लगने की एक घटना सामने आई है। प्लेटफॉर्म पर खड़ी उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगी गई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

दक्षिण-पश्चिम रेलवे ने दी जानकारी

ट्रेन में आग लगने की घटना पर दक्षिण-पश्चिम रेलवे ने बताया कि, संगोल्ली रायन्ना रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद उद्यान एक्सप्रेस में आग लग गई। यह घटना यात्रियों के ट्रेन से उतरने के 2 घंटे बाद हुई। कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है। दमकल विभाग की टीम और विशेषज्ञ मौके पर मौजूद हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं।

रेलवे अधिकारियों ने बताया

रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी कि मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से चलने वाली उद्दान एक्सप्रेस शनिवार को सुबह 5.45 बजे संगोल्ली रायन्ना रेलवे स्टेशन पहुंची थी। करीब 7.10 बजे ट्रेन के कोच B-1 और B-2 में धुआं उठने के बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। इस के बाद फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया। ट्रेन में आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। इसकी जांच की जा रही है।

(इनपुट: एएनआई)

ये भी पढ़ें-

बस चांद पर उतरने ही वाला है Chandrayaan-3, भेजीं चंद्रमा की बेहतरीन तस्वीरें और Videos

IMD Alert: फिर एक्टिव हुआ मानसून, यूपी-बिहार सहित इन राज्यों में झमाझम बारिश की चेतावनी

Latest India News