A
Hindi News भारत राजनीति उपराज्यपाल को केजरीवाल की भाषा पर एतराज़

उपराज्यपाल को केजरीवाल की भाषा पर एतराज़

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष के तौर पर स्वीति मालीवाल की नियुक्ति की फाइल लैफ्टीनेंट गवर्नर ने फिर वापस भेज दी। केजरीवाल की चिट्ठी के जबाव में नजीब जंग ने आज उन्हें चार

केजरीवाल को मिला...- India TV Hindi केजरीवाल को मिला उपराज्यपाल से करारा जवाब!

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष के तौर पर स्वीति मालीवाल की नियुक्ति की फाइल लैफ्टीनेंट गवर्नर ने फिर वापस भेज दी। केजरीवाल की चिट्ठी के जबाव में नजीब जंग ने आज उन्हें चार पेज की जबावी चिट्ठी भी लिखी LG की तरफ से कहा गया है कि स्वाति के एपाइंटमेंट को लेकर जो नोटिफिकेशन भेजा गया वो दुरुस्त नहीं है। उसमें तकनीकी खामियां है। LG ने दिल्ली की दिल्ली सरकार से कहा है कि उन्हें नोटिफिकेशन ठीक करके दोबारा भेजा जाए।

अरविंद केजरीवाल ने कल LG को चिट्ठी लिखी थी जिसमें कहा था कि LG तानाशाह की तरह काम कर रहे हैं। आज LG ने चार पन्नों की चिट्ठी से केजरीवाल के एक एक इल्जाम का जबाव दिया। LG ने आज फिर केजरीवाल को उनके अधिकार बताने की कोशिश की LG ने केजरीवाल से पूछा कि आप ऐसी प्रैक्टिस क्यों फॉलो कर रहे हैं जिनमें बार-बार हितों के टकराव सामने आ रहे हैं। LG ने आज शेरो शायरी की जुबान में भी केजरीवाल को समझाने की कोशिश की उन्होने लिखा "ये जब्र भी देखा है तारीख की नजरों ने, लम्हों ने खता की थी सदियों ने सज़ा पाई" LG ने आगे कहा उन्हें जनता में बडा मैंडेट देकर जिताया है इस opportunity को जाया न करें।

अगली स्लाइड में पढ़े- LG का केजरीवाल को जवाब

Latest India News