A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी, राफेल के मुद्दे पर दिया था बयान

राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी, राफेल के मुद्दे पर दिया था बयान

चुनावी सभा में राफेल के मुद्दे पर दिए गए अपने बयान को लेकर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में खेद जताया है और कोर्ट से माफी मांगी है

For his Statement on Rafale Rahul gandhi ask for apology in Supreme Court- India TV Hindi For his Statement on Rafale Rahul gandhi ask for apology in Supreme Court

नई दिल्ली। चुनावी सभा में राफेल के मुद्दे पर दिए गए अपने बयान को लेकर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में खेद जताया है और कोर्ट से माफी मांगी है। इस मामले पर अब अगली सुनवाई मंगलवार को होगी, मामले में भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने याचिका दायर की थी। 

राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका मंजूर होने के बाद राहुल गांधी ने  बयान दिया था कि सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है कि चौकिदार ने चोरी की है, राहुल गांधी के इस बयान के बाद भाजपा नेता मिनाक्षी लेखी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर राहुल गांधी पर कोर्ट की कार्रवाई को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाया था। 

मिनाक्षी लेखी की याचिका मंजूर करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने पहले 15 अप्रैल को सुनवाई रखी थी और बाद में 22 अप्रैल के लिए सुनवाई तय की, लेकिन आज की सुनवाई में राहुल गांधी ने अपने बयान के लिए खेद जताया और कोर्ट से माफी मांगी, राहुल गांधी ने कहा कि यह बयान चुनाव प्रचार के दौरान दिया गया था। मामले पर अगली सुनवाई 23 अप्रैल को होनी है। 

Latest India News