A
Hindi News भारत राजनीति जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से मुलाकात की, इस्तीफे की पेशकश: सूत्र

जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार से मुलाकात की, इस्तीफे की पेशकश: सूत्र

जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष और चुनावों के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के दौरान अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है।

Prashant Kishor and Nitish Kumar- India TV Hindi Prashant Kishor and Nitish Kumar

पटना: जनता दल यूनाइटेड के उपाध्यक्ष और चुनावों के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात के दौरान अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशांत कुमार ने नीतीश कुमार के सामने इस्तीफ की पेशकश की लेकिन नीतीश ने उनकी पेशकश को ठुकरा दिया। बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने तीन बार इस्तीफे की बात कही है।

आपको बता दें कि संसद के दोनों सदनों में नागरिकता संशोधन बिल का जेडीयू द्वारा समर्थन करने का प्रशांत किशोर ने विरोध किया था ट्विटर के जरिेये अपनी बात रखी थी। किशोर ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा, ‘हमें बताया गया है कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं, बल्कि लोगों को नागरिकता देने के लिए है। लेकिन सच्चाई यह है कि एनआरसी और यह (नागरिकता संशोधन विधेयक) सरकार के हाथ में एक ऐसा घातक जोड़ हो सकता है, जिसके जरिए धर्म के आधार पर लोगों से भेदभाव कर उनके खिलाफ मुकदमा चलाया जा सकता है।’ 

Latest India News