A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस में कभी राहुल गांधी के करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में मध्य प्रदेश की राजनीति के ‘महाराज’ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली।

बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता- India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिलाई सदस्यता

नई दिल्ली: कांग्रेस में कभी राहुल गांधी के करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में मध्य प्रदेश की राजनीति के ‘महाराज’ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली। 

इस दौरान मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष बी डी शर्मा, विनय सहस्रबुद्धे, जेपी नड्डा, श्याम जाजू और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मंच पर मौजूद रहे। इस अवसर पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “हमारे लिए खुशी की बात है कि राजमाता के पौत्र ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल हुए हैं। राजमाता विजयाराजे सिंधिया ने जनसंघ और बीजेपी के विकास में अहम योगदान दिया।“

पढ़ें - BJP ज्वॉइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- भारत का भविष्य PM Modi के हाथ में सुरक्षित, पढ़िए पूरा भाषण

सिंधिया ने होली के दिन कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था, उनके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी। सिंधिया ने अपने इस्तीफे में सीधा और दो टूक लिखा था कि अब आगे बढ़ने का वक्त आ गया है। 

पढ़ें- बागी विधायक इमरती देवी ने कहा- हम महाराज के साथ, महाराज कहेंगे कि कुएं में गिरना है, तो कुएं में गिरुंगी

पापा की पार्टी छोड़कर वह दादी की पार्टी में पहुंचे हैं, इसीलिए परिवार कह रहा है कि उनकी घर वापसी हुई है। सिंधिया के इस फैसले पर सिर्फ बुआ यशोधरा राजे सिंधिया ही नहीं बल्कि पूरा परिवार उनके साथ चट्टान की तरह खड़ा है। बेटे आर्यमन ने भी ट्विट कर पापा को सपोर्ट किया।

Latest India News