A
Hindi News भारत राजनीति बागी विधायक इमरती देवी ने कहा- हम महाराज के साथ, महाराज कहेंगे कि कुएं में गिरना है, तो कुएं में गिरुंगी

बागी विधायक इमरती देवी ने कहा- हम महाराज के साथ, महाराज कहेंगे कि कुएं में गिरना है, तो कुएं में गिरुंगी

सिंधिया समर्थक विधायक गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि बहुत बड़ा भ्रम फैलाया जा रहा है कि कांग्रेस के जो लोग आए हुए हैं कि वो भोपाल के संपर्क में है। हम किसी के संपर्क में नहीं हैं। हम 22 विधायक हैं और 2 विधायक हमारे संपर्क में हैं।

Scindia- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सिंधिया समर्थकों ने कहा- हम महाराज के साथ

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के बड़े नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सिंधिया समर्थक कई विधायक इस वक्त बेंगलुरु में हैं। कमलनाथ सरकार के कई नेताओं ने दावा किया है कि सिंधिया समर्थक विधायक कांग्रेस पार्टी के साथ हैं, लेकिन अब बेंगलुरु में मौजूद विधायकों ने अपने वीडियो जारी कर इस बात का खंडन करना शुरू कर दिया है।

विधायक इमरती देवी ने कहा कि जो सिंधिया कहेंगे, वो वही करेंगी। उन्होंने कहा, "हम सभी अपनी मर्जी से यहां है। श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के आशीर्वाद से हैं। अच्छा निर्णय लिया है महाराज ने, कि हमको भी किसी जगह पर लेकर जा रहे हैं। मैं स्वयं अपने से कहती हूं कि अगर महाराज साब करते कुआं में गिरना है तो कुंआ में गिरुंगी। महाराज के साथ रहूंगी। जहां हमारे महाराज साहब हैं वहां इमरती देवी है और जितने हम 22 विधायक हैं सब हंसी खुशी से हैं और अपनी मर्जी से हैं।"

पढ़ें - BJP ज्वॉइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- भारत का भविष्य PM Modi के हाथ में सुरक्षित, पढ़िए पूरा भाषण

एक अन्य विधायक ने गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि बहुत बड़ा भ्रम फैलाया जा रहा है कि कांग्रेस के जो लोग आए हुए हैं कि वो भोपाल के संपर्क में है। हम किसी के संपर्क में नहीं हैं। हम 22 विधायक हैं और 2 विधायक हमारे संपर्क में हैं।

Latest India News