A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- Happy Holi

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- Happy Holi

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को आखिरकार कांग्रेस छोड़ दी जिसके साथ ही मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है। हालांकि, कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सिंधिया को निष्कासित किया गया है।

Scindia- India TV Hindi Image Source : TWITTER ज्योतिरादित्य सिंधिया

नई दिल्ली. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को आखिरकार कांग्रेस छोड़ दी जिसके साथ ही मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है। हालांकि, कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सिंधिया को निष्कासित किया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस दौरान मीडिया से बातचीत से कोई बातचीत नहीं। बार-बार मीडिया द्वारा सवाल किए जाने के बाद उन्होंने सिर्फ हैप्पी होली कहा।

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को भेजे इस्तीफे में कहा कि यह मेरे लिए आगे बढ़ने का वक्त है। मेरा मानना है कि मैं कांग्रेस में रहकर अपने राज्य, देश की सेवा नहीं कर पा रहा हूं। मेरा मानना है कि सबसे अच्छा यह है कि मैं अब एक नई शुरुआत के साथ आगे बढूं।

पढ़ें- कांग्रेस को छोड़िए! सपा-बसपा विधायक भी शिवराज के आवास पर पहुंचे

इसके अलावा आज कांग्रेस के 21 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस नेता और ​वरिष्ठ MLA बिसाहूलाल साहू शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो चुके हैं। मीडिया से बातचीत में बिसाहूलाल साहू ने कहा कि  मैं मध्यप्रदेश का सबसे वरिष्ठ विधायक हूं, 1980 से मैं विधायक हूं। लगातार मेरी उपेक्षा की गई। जिस हिसाब से कमलनाथ सरकार चल रही है आने वाले समय में अधिकांश विधायक कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल होंगे। 

Latest India News