A
Hindi News भारत राजनीति हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं : अमित शाह

हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नहीं लड़ते हैं : अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि दिल्ली चुनाव को लेकर मेरा पूर्वानुमान गलत साबित हुआ। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नही लड़ते हैं।

Amit shah- India TV Hindi Amit shah

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि दिल्ली चुनाव को लेकर मेरा पूर्वानुमान गलत साबित हुआ। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ हार या जीत के लिए चुनाव नही लड़ते हैं। भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो अपनी विचारधारा के विस्तार में विश्वास रखती है। उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिये इंटरव्यू में ये बातें कही।

उन्होंने दिल्ली चुनाव को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा कि अमित शाह ने कहा कि 'गोली मारो' और 'भारत-पाक मैच' जैसे बयान नहीं दिये जाने चाहिए, पार्टी इस तरह के बयानों से अपने आपको अलग करती है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि भाजपा को पार्टी नेताओं के घृणास्पद बयानों का नुकसान हुआ हो। आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को डंडा मारो वाला बयान भी दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन मीडिया ने गोली मारो बयान ज्यादा दिखाया और डंडा मारो बयान कम। 

अमित शाह ने स्पष्ट किया कि तीन दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सीएए और एनआरसी को लेकर जनादेश नहीं है। शाहीनबाग प्रदर्शन को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो कोई भी सीएए से जुड़े मुद्दे पर मुझसे बात करना चाहते हैं, वह मेरे कार्यालय से समय ले सकते हैं, तीन दिन के भीतर समय दिया जाएगा। सभी को शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने का अधिकार है। गृह मंत्री अमित शाह ने यह आरोप लगाया कि कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का विभाजन किया। 

 

 

Latest India News