A
Hindi News भारत राजनीति ज्ञानवापी में ASI के सर्वे पर बोले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, कहा- हमें डर है कि...

ज्ञानवापी में ASI के सर्वे पर बोले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, कहा- हमें डर है कि...

वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के ASI सर्वे पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि हम नहीं चाहते कि बाबरी मस्जिद जैसे मामले और खुल जाएं।

Asaduddin Owaisi- India TV Hindi Image Source : ANI असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली: वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के ASI सर्वेक्षण पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि ASI की रिपोर्ट आएगी तो बीजेपी एक नरेटिव सेट करेगी। हमें डर है कि कहीं 23 दिसंबर या 6 दिसंबर जैसी घटनाएं न हो जाए। हम नहीं चाहते कि बाबरी मस्जिद जैसे मामले और खुल जाएं।

जब बाबरी मस्जिद का फैसला आया था तो मैंने कहा कि ये सब मु्द्दे खुलेंगे: ओवैसी

ओवैसी ने कहा, 'हमको डर ये है कि जब ASI की रिपोर्ट आएगी, तो बीजेपी और आरएसएस एक नैरेटिव सेट करेगी। इलाहाबाद हाईकोर्ट का ऑर्डर आने से पहले सीएम योगी 'बिल्डिंग पुकार-पुकार के' वाला बयान दे चुके हैं। जैसे ही ASI की रिपोर्ट आएगी, वैसे ही फिर देश में नैरेटिव सेट किया जाएगा। हमें डर ये है कि कहीं 23 दिसंबर ना हो जाए, कहीं 6 दिसंबर हो जाए और फिर कई बाबरी मस्जिद जैसे केस ना खुल जाएं। जब बाबरी मस्जिद का फैसला आया था तो मैंने कहा कि ये सब मु्द्दे खुलेंगे।'

ज्ञानवापी ASI सर्वे का आज दूसरा दिन 

गौरतलब है कि ज्ञानवापी ASI सर्वे का आज दूसरा दिन है। सुबह 9 बजे से ASI सर्वे की कार्रवाई चल रही है। सर्वे के दौरान सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। ज्ञानवापी जाने वाले मार्ग पर बैरिकेडिंग की गई है और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। ये सर्वे दो शिफ्टों में संपन्न होना है। जिसमें पहली शिफ्ट का टाइम सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और शाम का टाइम दोपहर 1 बजे से शाम 5 बजे तक रखा गया है। 

गैंगरेप के बाद नाबालिग को कोयला भट्टी में डालने का मामला; सीएम अशोक गहलोत बोले- आरोपी गिरफ्तार हो गए, पुलिस और क्या करे?

पाकिस्तान के पूर्व PM इमरान खान गिरफ्तार, पीटीआई ने बताया 'पक्षपातपूर्ण', जाएंगे हाई कोर्ट

Latest India News