A
Hindi News भारत राजनीति गिरफ्तारी की आशंका के बीच गुजरात जाएंगे केजरीवाल, जेल में बंद विधायक से भी करेंगे मुलाकात

गिरफ्तारी की आशंका के बीच गुजरात जाएंगे केजरीवाल, जेल में बंद विधायक से भी करेंगे मुलाकात

दिल्ली शराब घोटाला मामले में 3 बार ईडी का समन मिलने के बावजूद भी सीएम अरविंद केजरीवाल अब तक पेश नहीं हुए हैं। इस बीच अब केजरीवाल 3 दिनों के लिए गुजरात दौरे पर जाने वाले हैं।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल। - India TV Hindi Image Source : PTI दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस वक्त देश में चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। दिल्ली शराब घोटाला मामले में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। प्रवर्तन निदेशालय की ओर से पूछताछ के लिए तीन बार समन भेजे जाने के बावजूद भी केजरीवाल एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए हैं। इस बीच खबर आई है कि केजरीवाल ईडी के पास जाने के बजाय गुजरात की यात्रा पर जाने वाले हैं। यहां वह जेल में बंद अपने पार्टी के विधायक से भी मिलने वाले हैं। 

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुजरात यात्रा

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 3 दिनों के लिए गुजरात के दौरे पर जाने वाले हैं। 6,7,8 जनवरी को वह गुजरात में होंगे। केजरीवाल का ये दौरा आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर आम आदमी पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आयोजित किया जा रहा है। 

जेल में बंद विधायक से भी मिलेंगे

3 दिनों के गुजरात दौरे में केजरीवाल कार्यकर्ता सम्मलेन और जनसभा का आयोजन करेंगे। इस दौरे में केजरीवाल जेल में बंद आम आदमी पार्टी के विधायक चैतर वसावा से भी मुलाकात करेंगे। केजरीवाल वसावा के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे। गुजरात की नर्मदा पुलिस ने वनकर्मियों को धमकाने और फायरिंग के आरोप में विधायक चैतर वसावा पर केस दर्ज किया था। वसावा ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था। 

आज गिरफ्तार होंगे केजरीवाल?

आम आदमी पार्टी ने आशंका जताई है कि आज ईडी अरविंद केजरीवाल के घर पर छापेमारी करके उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल के घर को पुलिस ने चारों तरफ से बंद कर दिया है। मुख्यमंत्री आवास पर जाने वाले सारे रास्ते बंद कर दिए गए हैं। लेकिन पार्टी के दावों से अलग सीएम हाउस जाने वाले दोनों रास्तों को खोल दिया गया है। 

ये भी पढ़ें- क्या आज दिल्ली में कुछ बड़ा होने वाला है? ED के एक्शन से AAP में खलबली, केजरीवाल को गिरफ्तारी का डर!

ये भी पढ़ें- कोहरे ने किया ट्रेनों का चक्का जाम, सामने आई देरी से चल रही गाड़ियों की लिस्ट

Latest India News