A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र: बीजेपी नेता किरीट सोमैया के वायरल वीडियो से मचा हंगामा, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की

महाराष्ट्र: बीजेपी नेता किरीट सोमैया के वायरल वीडियो से मचा हंगामा, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू की

बीजेपी नेता किरीट सोमैया के वायरल वीडियो की वजह से सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। इस वायरल वीडियो में सोमैया लेटे हुए दिख रहे हैं और अजीब तरह के एक्सप्रेशन चेहरे पर ला रहे हैं, जिसके कई मतलब निकलते हैं।

Kirit Somaiya - India TV Hindi Image Source : FILE किरीट सोमैया

मुंबई: बीजेपी नेता किरीट सोमैया का एक वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में है। इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। तकनीकी विशेषज्ञों और साइबर विशेषज्ञों की मदद से क्राइम ब्रांच यूनिट 10 वीडियो की सत्यता की जांच करेगी। डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने विधानसभा में मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस की ओर से दी गई है। 

क्या है पूरा मामला

मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 10 ने बीजेपी नेता किरीट सोमैया के कथित सेक्स टेप की जांच शुरू की है। बता दें कि एक मराठी न्यूज चैनल ने सोमैया के कथित सेक्स टेप को प्रसारित किया था, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। चैनल ने यह भी दावा किया था कि उनके पास और भी इसी तरह के वीडियो मौजूद हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने उस न्यूज चैनल को पत्र लिखकर उन वीडियोस की मांग की है, जिससे जांच को आगे बढ़ा सकें। 

बता दें कि महाराष्ट्र मानसून सत्र के दौरान बहस हुई थी, जिसमें मुख्य विपक्षी नेता अंबादास दानवे ने महाराष्ट्र विधानसभा में एक 8 घंटे की पेन ड्राइव जमा की, इसके बाद उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, जो कि गृह मंत्रालय भी संभालते हैं, उन्होंने एक उच्चस्तरीय जांच का आदेश दिया।

एक अधिकारी ने बताया कि हम वीडियो के सभी पहलुओं की जांच करेंगे। चाहें महिलाएं सेक्सुअल शोषित हुई हों या घटनाएं सहमति से हुई हों और फिर पैसे वसूलने या राजनेता की छवि को कलंकित करने के लिए कोशिश की गई हो। हर पहलू को ध्यान से जांचा जाएगा।

ये भी पढ़ें: 

NDA का वोट प्रतिशत 50 से ज्यादा रहेगा, जनता ने लगातार तीसरी बार जनादेश देने का मन बना लिया-पीएम मोदी

विकलांग पति को पीठ पर लाद दर-दर की ठोकरें खा रही महिला, नहीं मिल रही अनुकंपा नियुक्ति; VIDEO

Latest India News