A
Hindi News भारत राजनीति ED-CBI के छापे से बचना चाहती हैं, इसलिए ममता बनर्जी कांग्रेस के खिलाफ हैं- अधीर रंजन

ED-CBI के छापे से बचना चाहती हैं, इसलिए ममता बनर्जी कांग्रेस के खिलाफ हैं- अधीर रंजन

रंजन चौधरी ने कहा, ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रही हैं। पीएम और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा हुआ है।

अधीर रंजन चौधरी- India TV Hindi Image Source : ANI अधीर रंजन चौधरी

कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने आज सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर उनके बयान को लेकर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी के इशारे पर बोल रही हैं। अधीर रंजन ने कहा कि पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच राहुल गांधी-कांग्रेस की इमेज खराब करने का डील हुई है।

'ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रहीं' 

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "ममता बनर्जी प्रधानमंत्री के इशारे पर बोल रही हैं। पीएम और दीदी में राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि खराब करने का सौदा हुआ है। वह ईडी-सीबीआई के छापे से खुद को बचाना चाहती हैं, इसलिए वह कांग्रेस के खिलाफ हैं, क्योंकि पीएम इससे खुश होंगे।" 

"क्रिएटिविटी की आजादी, अश्लीलता की नहीं", OTT प्लेटफॉर्म को लेकर अनुराग ठाकुर ने दी चेतावनी

'राहुल को हीरो बनाने की कोशिश कर रही बीजेपी'

गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने बीते दिन रविवार को आरोप लगाया कि बीजेपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा ब्रिटेन में की गई टिप्पणियों के लिए संसद की कार्यवाही बाधित कर उन्हें 'हीरो' बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके। 

टीएमसी के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख एवं सांसद अबू ताहिर ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस बीजेपी से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के साथ उसकी मौन सहमति है। 

राहुल गांधी खुद गाड़ी ड्राइव करते हुए घर से निकले, बैरंग लौटी दिल्ली पुलिस; तस्‍वीरों में देखें कैसे छावनी बना घर

Latest India News