A
Hindi News भारत राजनीति 'कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हमें 135 प्लस सीटें मिलीं लेकिन मैं खुश नहीं', डीके शिवकुमार ने ऐसा क्यों कहा?

'कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हमें 135 प्लस सीटें मिलीं लेकिन मैं खुश नहीं', डीके शिवकुमार ने ऐसा क्यों कहा?

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा है कि 135 प्लस सीटें जीतने के बाद भी वह खुश नहीं हैं। इस दौरान उन्होंने अपने अगले लक्ष्य के बारे में भी बताया।

DK Shivakumar - India TV Hindi Image Source : ANI डीके शिवकुमार

बेंगलुरु: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष और राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने बेंगलुरु में पार्टी कैडर को संबोधित करते हुए कहा, 'विधानसभा चुनाव में हमें 135 प्लस सीटें मिलीं, लेकिन मैं खुश नहीं हूं। मेरे या सिद्धारमैया के घर मत आना। हमारा अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव है और हमें अच्छी तरह से लड़ना चाहिए।'

बता दें कि आज भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि भी है। इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार बेंगलुरु में राज्य कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और राजीव गांधी को उनकी 32वीं पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 'पीएम मोदी आतंकवाद की बात करते हैं, बीजेपी से किसी ने भी आतंकवाद के कारण अपनी जान नहीं गंवाई है। बीजेपी कहती रहती है कि हम (कांग्रेस) आतंकवाद का समर्थन करते हैं लेकिन इंदिरा गांधी और राजीव गांधी जैसे कई कांग्रेस नेता आतंकी हमलों में मारे गए।'

गौरतलब है कि कर्नाटक में कांग्रेस को प्रचंड बहुमत मिला है और बीजेपी को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। हालही में कर्नाटक सरकार का शपथ ग्रहण समारोह हुआ, जिसमें सिद्धारमैया ने सीएम पद की और शिवकुमार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली।  

ये भी पढ़ें: 

इंदौर के इस 78 साल के बुजुर्ग के पास है दुनिया की सबसे अनमोल घड़ियों का खजाना, सामने आई तस्वीर 

महाराष्ट्र: सोशल मीडिया पोस्ट का विरोध किया तो कर दी दलित लड़के की पिटाई, 12 लोग गिरफ्तार 

 

 

Latest India News