A
Hindi News भारत राजनीति लालू यादव का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- मुंबई में जाकर करेंगे ये काम

लालू यादव का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा- मुंबई में जाकर करेंगे ये काम

विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली है। इस बैठक में कई दलों में सीटों के बंटवारे समेत कई मुद्दों पर चर्चा संभव है।

lalu prasad yadav- India TV Hindi Image Source : PTI लालू प्रसाद यादव।

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे पास आ रहे हैं नेताओं की बयानबाजी उतनी ही बढ़ती चली जा रही है। केंद्र की भाजपा सरकार के विरोध में एक साथ आए विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया की तीसरी बैठक मुंबई में होने जा रही है। इस बैठक से पहले राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। 

पीएम मोदी को हटाना है
मुंबई में होने वाली बैठक से पहले लालू यादव ने मीडिया को दिए बयान में पीएम पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा- "मुंबई में हम नरेंद्र मोदी के नरेटी (गर्दन) पर चढ़ने जा रहे हैं। हम उनकी नरेटी पकड़े हुए हैं, उन्हें हटाना है।

तेजस्वी ने भी दिया बयान
मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक से पहले लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि गठबंधन की तीसरी बैठक मुंबई में होनी है। बिहार ने इस देश की जनता को एक रास्ता दिखाया है। जनता हमारे गठबंधन के साथ है।

इस तारीख को बैठक
विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल एनक्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) की अगली बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में होने वाली है। इस बैठक में 11 सदस्यों की कमिटी के नाम का ऐलान भी किया जाएगा। वहीं कई राज्यों में सीटों के बंटवारे पर भी INDIA गठबंधन में बड़े नेताओ के बीच बातचीत संभव है।

नए दल भी होंगे शामिल
मुंबई में होने वाली बैठक में कई अन्य भी इस गठबधन का हिस्सा बन सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अकाली दल से भी गठबंधन में शामिल होने के लिए संपर्क साधा गया है। वहीं, इस बैठक में गठबंधन के संयोजक के नाम का भी ऐलान कर दिया जाएगा और गठबंधन के लोगो पर भी फैसला होगा। 

ये भी पढ़ें- Rajya Sabha: जगदीप धनखड़ ने 8 संसदीय स्थायी समितियों का किया पुनर्गठन, यहां देखें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें- संदिग्ध आतंकी को गिरफ्तार करने गई पुलिस तो उसने काट लिया अपना गला, जारी था लुकआउट नोटिस

Latest India News