A
Hindi News भारत राजनीति बुलढाणा बस हादसा: घटना स्थल पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम, संजय राउत ने सरकार पर बोला हमला

बुलढाणा बस हादसा: घटना स्थल पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम, संजय राउत ने सरकार पर बोला हमला

इस हादसे में अब तक 26 लोगों की मौत हो चुकी है। हादसे के बाद सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली।

Buldhana Bus Accident, Maharashtra, Bus Accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बुलढाणा बस हादसा: घटना स्थल पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम

बुलढाणा: बुलढाणा में हुए भीषण सड़क हादसे में 26 लोगों की मौत हो चुकी है। इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। इस हादसे के बाद मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। इसके साथ ही वह घायलों का हालचाल जानने अस्पताल भी पहुंचे। वहीं इस हादसे के बाद अब राजनीति भी शुरू हो चुकी है। 

सरकार की वजह से हुआ हादसा 

राज्यसभा सांसद और उद्धव गुट के नेता संजय राउत ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि समृद्धि राजमार्ग पर दुर्घटना होना बेहद ही निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि इस सड़क पर पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने आगे कहा कि मुंबई की भाजपा पूरी तरह ड्रामेबाज है। 

रात 1:30 बजे हुआ हादसा 

बता दें कि महाराष्ट्र के शुक्रवार को नागपुर से पुणे के लिए निकली एक निजी बस बुलढाणा जिले में समृद्धि एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। यह हादसा रात लगभग 1:30 पर हुआ था। हादसे के समय बस में 29 सवारियां सवार थीं। वहीं पुलिस ने बस ड्राइवर और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया है। हादसे की जांच की जा रही है।  

गृह मंत्री अमित शाह ने जताया दुःख 

इस हादसे के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दुःख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं इस भीषण हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के साथ हैं। प्रशासन द्वारा घायलों को त्वरित उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र: बुलढाणा में समृद्धि महामार्ग एक्सप्रेसवे पर बस में आग लगी, 26 यात्रियों की मौत

बुलढाणा बस हादसे में आखिर कैसे जिंदा जल गए 26 लोग, सामने आई असली वजह

Latest India News