A
Hindi News भारत राजनीति '15 सालों में बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे?', जानें और क्या बोले प्रशांत किशोर

'15 सालों में बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे?', जानें और क्या बोले प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे, उन्हें खुद भी ये नहीं पता है।

Prashant Kishor- India TV Hindi Image Source : FILE प्रशांत किशोर

वैशाली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आरजेडी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि बिहार को बर्बाद करने वाले आज 10 लाख नौकरी कहां से देंगे, उन्हें खुद भी ये नहीं पता है। बता दें कि प्रशांत किशोर अपनी जनसुराज यात्रा के 203 वें दिन वैशाली जिले के चेहराकला गांव पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने ये हमला बोला।

प्रशांत किशोर ने कहा, 'आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने घोषणा कर दी कि जैसे ही सरकार बनेगी तो 10 लाख नौकरियां दे देंगे। ये नई सरकारी नौकरियां कहां से देंगे, जब जो लोग सरकारी नौकरियां में पहले से हैं उनको ही सरकार वेतन नहीं दे पा रही है। लेकिन, बिना सोचे समझें उन्होंने घोषणा कर दी कि पहली ही कैबिनेट में 10 लाख नौकरिया दे देंगे।'

शराब की दुकानें बंद, होम डिलीवरी चालू

प्रशांत ने सवाल उठाए कि क्या अगस्त 2022 में महागठबंधन की सरकारी बनी थी? तब से अबतक कोई कैबिनेट की बैठक नहीं हुई क्या? उन्होंने कहा कि बिहार में आज शराब और बालू माफियाओं का सबसे बड़ा फलता फूलता कारोबार है। शराब की दुकानें बंद है लेकिन होम डिलीवरी चालू है। बता दें कि प्रशांत की पदयात्रा अबतक लगभग 2500 किमी से अधिक की दूरी तय कर चुकी है।

प्रशांत ने कहा कि लोगों को डर था कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ जाएगी और यही हो रहा है। लोग बताते हैं कि इस साल 15 से ज्यादा मुखियाओं को गोली मार दी है और 6 से ज्यादा सरपंचों की हत्या कर दी गई है। महागठबंधन सरकार बनने के बाद जो डर लोगों के मन में था वो बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। गोलीबाजी, मर्डर,अपहरण, रंगदारी और हत्या और डकैती की घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ रही हैं। (इनपुट: आईएएनएस)

ये भी पढ़ें: 

लकड़ी लेने जंगल गया था शख्स तभी हाथी को आ गया गुस्सा, पैरों से कुचलकर ली जान, जानें पूरा मामला 

अतीक अहमद के वकील पर भी गिरी गाज, उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी बनाया, कही ये बात

 

Latest India News