A
Hindi News भारत राजनीति रामेश्वरम: हाथ में पाइप लेकर इस मंदिर की सफाई करते दिखे तमिलनाडु BJP के अध्यक्ष के अन्नामलाई, सामने आया VIDEO

रामेश्वरम: हाथ में पाइप लेकर इस मंदिर की सफाई करते दिखे तमिलनाडु BJP के अध्यक्ष के अन्नामलाई, सामने आया VIDEO

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने हाथ में पानी का पाइप लेकर मंदिर प्रांगण की सफाई की। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस दौरान वह हाथों से रगड़-रगड़कर मंदिर की सफाई करते दिखे।

K Annamalai- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@ANNAMALAI_K इस मंदिर की सफाई करते दिखे तमिलनाडु BJP के अध्यक्ष के अन्नामलाई

रामेश्वरम: तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कोठंडा राम स्वामी मंदिर में मंदिर के स्वच्छता अभियान में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने पानी का पाइप लेकर मंदिर प्रांगण की सफाई की और हाथों से रगड़-रगड़ गंदगी को निकाला। इसका वीडियो भी सामने आया है। बता दें कि पीएम मोदी इस समय तमिलनाडु के दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज धनुषकोडि के मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। इसके बाद अरिचल मुनाई भी जाएंगे। मान्यता है कि यहीं से रामसेतु का निर्माण हुआ था।

जहां से रामसेतु का निर्माण हुआ, वहां आज जाएंगे पीएम

गौरतलब है कि 22 जनवरी को राम मंदिर की होने वाली प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में धूम मची है। इस दिन पीएम राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे, जिस वजह से वह कई नियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं। वह दक्षिण भारत के मंदिरों में पूजा-अर्चना कर रहे हैं। आज वो उस जगह जाएंगे जहां से रामसेतु का निर्माण हुआ था।

पीएम मोदी आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे अरिचल मुनाई पॉइंट जाएंगे। कहा जाता है कि ये वही जगह है, जहां से राम सेतु का निर्माण हुआ था। इसके बाद वह सुबह 10:15 बजे करीब कोठंडा राम स्वामी मंदिर में पूजा और दर्शन करेंगे। यह धनुषकोडी में है।

ये भी पढ़ें: 

कलाकार ने पेंसिल की नोक पर बनाई भगवान राम की मूर्ति, महज इतनी है ऊंचाई

दक्षिण पश्चिम भारतीय रिज पर आया भूकंप, रिक्टर पैमाने पर मापी गई 6.2 तीव्रता

Latest India News