A
Hindi News भारत राजनीति सीएम शिंदे के आवास पर आए शाहरुख-सलमान तो भड़की ठाकरे सेना, कहा- सीएम बस इस खान, उस खान को...

सीएम शिंदे के आवास पर आए शाहरुख-सलमान तो भड़की ठाकरे सेना, कहा- सीएम बस इस खान, उस खान को...

सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर गणपति दर्शन के लिए शाहरुख, सलमान खान सहित अन्य बड़े सितारों के आने पर ठाकरे सेना भड़क गई है। संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में संकट की स्थिति है और सीएम घर पर उत्सव मना रहे हैं।

गणपति पर गरमाई सियासत।- India TV Hindi Image Source : PTI गणपति पर गरमाई सियासत।

महाराष्ट्र समेत पूरे देश में इस वक्त गणपति उत्सव की धूम चल रही है। इस दौरान बड़े-बड़े सेलिब्रिटी भी एक-दूसरे के यहां गणपति के दर्शन के लिए जा रहे हैं। ऐसे में शाहरुख, सलमान खान सहित कई अन्य बड़े सितारे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के आवास पर गणपति के दर्शन के लिए आए थे। हालांकि, अब इस आगमन पर सियासत भी तेज हो गई है। शिवसेना उद्धव गुट ने इसे लेकर सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधा है। 

क्या बोली ठाकरे सेना?
ठाकरे सेना ने मुख्यमंत्री आवास पर शाहरुख, सलमान खान सहित अन्य बड़े सितारों के आने पर आपत्ति जताई है। शिवसेना उद्धव गुट के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सीएम एकनाथ शिंदे पर निशाना साधते हुए कहा कि महाराष्ट्र पर संकट आया है लेकिन मुख्यमंत्री मजा कर रहे हैं, इस खान, उस खान को बुला रहे हैं। 

भड़क गए राउत
संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में नागपुर डूब गया है, कई जगहों पर अकाल जैसी स्थिती है। लेकिन मुख्यमंत्री अपने घर पर बड़े फिल्मी सितारों को बुला रहे हैं, उत्सव मना रहे हैं। ये सितारा आया वो सितारा आया, हर तरफ कैमरा घूम रहा है, महाराष्ट्र में जैसे कुछ नहीं हो रहा है। राउत ने आगे कहा- "मैं नहीं कह रहा हूं कि गणपति का उत्सव मत मनाए लेकिन जिस तरह से यह खान आया, वो खान आया, ये हीरो आया वो हीरोइन आई, मजा चल रहा है मुंबई और महाराष्ट्र में। मुख्यमंत्री मजा ले रहे हैं और जनता दुख और संकट के पहाड़ के नीचे दबी हुई है।" बता दें कि दूसरी ओर खबर है कि शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के बीच विधायकों की अयोग्यता के लिए चल रह सुनवाई का शेड्यूल भी विधानसभा स्पीकर ने तैयार कर लिया है। जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। 

ये भी पढ़ें- अजित पवार गुट के नेताओं ने लालबाग के राजा के चरणों में ऐसी चिट्ठी अर्पण की, तेजी से हो रही वायरल

ये भी पढ़ें- क्या एमपी-राजस्थान में नए चेहरे लाने वाली है बीजेपी, टिकट बंटवारे में क्या है पार्टी का बड़ा मैसेज? यहां जानें

Latest India News