A
Hindi News भारत राजनीति अगर पिता की बात मानकर JDS में शामिल होता तो कभी विधायक या मंत्री नहीं बनता: बीजेपी नेता

अगर पिता की बात मानकर JDS में शामिल होता तो कभी विधायक या मंत्री नहीं बनता: बीजेपी नेता

चिक्कमगलुरु से विधायक और पूर्व में मंत्री रहे रवि ने कहा कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया जिसने उन्हें ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाना सिखाया। उन्होंने कहा कि उनके जैसा कार्यकर्ता आज जिस मुकाम पर है उसका श्रेय जे पी नड्डा के नेतृत्व वाली पार्टी को जाता है।

बीजेपी के राष्ट्रीय...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव सी टी रवि ने सोमवार को कहा कि अगर उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के प्रशंसक रहे अपने पिता की बात मानी होती तो वह केवल जनता दल (सेकुलर) के प्रमुख एवं उनके बेटे की प्रशंसा में नारेबाजी ही करते रहते और कभी विधायक या मंत्री नहीं बन पाते। चिक्कमगलुरु से विधायक और पूर्व में मंत्री रहे रवि ने कहा कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया जिसने उन्हें ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाना सिखाया। उन्होंने कहा कि उनके जैसा कार्यकर्ता आज जिस मुकाम पर है उसका श्रेय जे पी नड्डा के नेतृत्व वाली पार्टी को जाता है।

रवि ने कहा, ‘‘मैं देवगौड़ा को दिए जाने वाले श्रेय में एक प्रतिशत की भी कमी नहीं करूंगा क्योंकि मेरे पिता उनके बहुत बड़े प्रशंसक थे। अगर मैंने अपने पिता की आज्ञा का पालन किया होता तो मैं ‘‘जय डोड्डा गौड़ा’, ‘सना गौड़ा’ (जूनियर गौड़ा) और ‘मारी गौड़ा’ (गौड़ा परिवार की तीसरी पीढ़ी) की जय करता और कभी विधायक व मंत्री नहीं बनता।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पिता की बात नहीं मानी, मैंने यहां (बीजेपी में) ‘भारत माता की जय’ बोलना सीखा और मध्यम वर्ग के किसान का बेटा होने के नाते आज मैं यहां पार्टी राष्ट्रीय महासचिव हूं तथा चार बार से विधायक हूं।’’ रवि ने कर्नाटक विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत करते हुए जेडीएस पर निशाना साधा।

Latest India News