A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आज अयोध्या-बहराइच दौरे पर CM योगी, यूपी के 6 जिलों को मिलेंगे आयुष अस्पताल

आज अयोध्या-बहराइच दौरे पर CM योगी, यूपी के 6 जिलों को मिलेंगे आयुष अस्पताल

सीएम योगी उन्नाव, श्रावस्ती, गोरखपुर, हरदोई, संभल, मिर्जापुर के लिए 50-50 बेड के इंटीग्रेटेड आयुष हॉस्पिटल और 250 आयुर्वेदिक डिसपेंसरी और आयुष हेल्थ वेलनेस सेंटर का भी उद्घाटन करेंगे। अयोध्या में वह जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

yogi adityanath- India TV Hindi Image Source : PTI आज अयोध्या-बहराइच दौरे पर CM योगी

Highlights

  • अयोध्या और बहराइच को सीएम योगी की सौगात
  • अयोध्या में आयुर्वेदिक कॉलेज का उद्घाटन
  • बहराइच में 98 प्रोजेक्ट का लोकार्पण

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज अयोध्या दौरा हैं। सीएम योगी आज अयोध्या में सरकारी आर्युर्वेदिक कॉलेज का उद्घाटन करेंगे, इस दौरान उनके साथ केंद्रीय आयुष मंत्री सर्वानंद सोनोवाल भी होंगे। इसके अलावा वो उन्नाव, श्रावस्ती, गोरखपुर, हरदोई, संभल, मिर्जापुर के लिए 50-50 बेड के इंटीग्रेटेड आयुष हॉस्पिटल और 250 आयुर्वेदिक डिसपेंसरी और आयुष हेल्थ वेलनेस सेंटर का भी उद्घाटन करेंगे। अयोध्या में योगी आदित्यनाथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बहराइच भी जाएंगे जहां वो 35 करोड़ के 98 प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

सीएम योगी आज अयोध्या नगर स्थित जीआईसी ग्राउंड में आयोजित होने वाला आरोग्य आयुष मेले का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी आज अयोध्या में दो दिवसीय आरोग्य आयुष मेले का उद्घाटन करेंगे और राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। दो दिवसीय आरोग्य आयुष मेले का आयोजन 24 से 25 दिसंबर तक किया जाएगा।

आज क्या सौगात देंगे योगी?

अयोध्या- आयुर्वेदिक कॉलेज
उन्नाव- आयुष हॉस्पिटल
श्रावस्ती- आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी
गोरखपुर- आयुष वेलनेस सेंटर
हरदोई- आयुष हॉस्पिटल
संभल- आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी
बहराइच- 35 करोड़ के 98 प्रोजेक्ट

सीएम योगी के कार्यक्रम को देखते हुआ आज अयोध्या में ट्रैफिक भी डाइवर्ट रहेगा. आज राजकीय इंटर कॉलेज में आयुष मेले के उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए ट्रैफिक डायवर्जन व्यवस्था सुबह आठ बजे से लागू रहेगी।

Latest Uttar Pradesh News