A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Kannauj news: कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, सभी को रोटी, दाल और चावल खाने के बाद हुई थी उल्टी

Kannauj news: कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, सभी को रोटी, दाल और चावल खाने के बाद हुई थी उल्टी

Kannauj news: जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों के परिजनों से पूछताछ में बात सामने आई है कि परिवार की बुजुर्ग महिला को उल्टी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। कुछ ही घंटे बाद महिला के बेटे और पोती को भी उल्टी-दस्त की शिकायत हुई और उनकी भी मौत हो गयी।

कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Highlights

  • कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
  • तीनों को रोटी, दाल और चावल खाने के बाद हुई थी उल्टी
  • परिवार के 12 लोगों ने वही खाना खाया था

Kannauj news: कन्नौज में एक ही परिवार के तीन लोगों की अचनाक मौत से हड़कंप मच गया है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अटारा गांव का है। मरने वालों में मां, बेटे सहित दो साल की बच्ची शामिल है। परिवार में करीब 12 लोग हैं। मौत का कारण अभी फूड प्वाइजनिंग माना जा रहा है। लेकिन संदिग्ध मामला भी बताया जा रहा है।  

खाना खाने के बाद तीनों की हुई मौत

घटना की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा और पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा तत्काल मौके पर पहुंचे। जिलाधिकारी ने बताया कि उन्होंने मृतकों के परिजनों से पूछताछ की है और उसमें यह बात सामने आई है कि परिवार की बुजुर्ग महिला को उल्टी होने के बाद अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। कुछ ही घंटे बाद महिला के बेटे और पोती को भी उल्टी-दस्त की शिकायत हुई और उनकी भी मौत हो गयी।

परिवार के 12 लोगों ने वही खाना खाया था

पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने बताया कि सभी ने रोटी, दाल और चावल खाया था। मृतकों में शांति देवी वाल्मीकि (70 साल ), बेटा रमेश (52 साल ) और पोती (दो साल) शामिल हैं। परिवार वालों ने कहा कि हम परिवार में 12 लोग हैं, सभी ने वहीं खाना खाया था, तीन लोगों को छोड़कर किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई। फिलहाल मौत का कारण फूड प्वाइजनिंग बताया जा रहा है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही असली वजह पता चल पाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News