A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP Crime News: पति ने नाबालिग को घर बुलाकर किया रेप, पत्नी ने वीडियो बना किया वायरल

UP Crime News: पति ने नाबालिग को घर बुलाकर किया रेप, पत्नी ने वीडियो बना किया वायरल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक व्यक्ति ने नाबालिग को अपने घर बुलाकर रेप किया। इस पूरे मामले में उसकी पत्नी ने भी उसका साथ दिया। आरोपी पति जब नाबालिग से रेप कर रहा था तो उसकी पत्नी ने इस हरकत की वाडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Uttar Pradesh Crime News- India TV Hindi Uttar Pradesh Crime News

Highlights

  • नाबालिग को अपने घर बुलाकर किया रेप
  • पत्नी ने पूरे मामले का वीडियो बनाया
  • पुलिस ने दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार किया

UP Crime News: बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने एक नाबालिग लड़की से रेप किया जबकि उसकी पत्नी ने इस हरकत का वीडियो बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है और पति-पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

घर बुलाकर किया रेप

पुलिस के अनुसार 12 जुलाई को एक व्यक्ति ने गांव की ही एक नाबालिग किशोरी को किसी बहाने से अपने घर बुला लिया और फिर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी पत्नी मोबाइल से वीडियो बनाती रही। घटना के बारे में पीड़िता को पति-पत्नी ने किसी को न बताने के लिए कहा और बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी। डर के मारे पीड़िता ने किसी को भी घटना के बारे में नहीं बताया।

वीडियो वायरल  होने के बाद परिजनों को घटना की खबर हुई

बलात्कारी की पत्नी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे घटना की जानकारी पूरे क्षेत्र को हो गई। जब लड़की के परिवार वालों को वीडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने पीड़िता से इस बारे में पूछा। काफी पूछने के बाद परिजनों को पीड़िता ने घटना के बारे में बताया। जिसके बाद किशोरी ने दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

फैजगंज बेहटा थाने के प्रभारी चरण सिंह राणा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी पति-पत्नी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और इंफॉरमेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गुरुवार को उन्हें गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

Latest Uttar Pradesh News