A
Hindi News जम्मू और कश्मीर अनंतनाग में गुफाओं में छिपे आतंकियों पर ड्रोन से गिराए जा रहे बम, शहादत का बदला लेने उतरी भारतीय सेना; VIDEO

अनंतनाग में गुफाओं में छिपे आतंकियों पर ड्रोन से गिराए जा रहे बम, शहादत का बदला लेने उतरी भारतीय सेना; VIDEO

अनंतनाग में शहीद हुए देश के वीर सपूतों के कातिल आतंकियों का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। आतंकियों पर आखिरी प्रहार कर उन्हें ढेर करने की तैयारी की जा रही है। कोकरनाग के जंगलों में चल रहे सेना के ऑपरेशन के वीडियो भी सामने आए हैं।

कोकरनाग में ड्रोन से...- India TV Hindi Image Source : PTI कोकरनाग में ड्रोन से बम बरसाए गए

देश के दुश्मनों पर जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आखिरी प्रहार जारी है। अनंतनाग के कोकरनाग के पहाड़ पर गुफाओं में छिपे आतंकियों पर ड्रोन से बम बरसाए गए हैं। आतंकी जिन ठिकानों में छिपे हैं, उन्हें उड़ाया जा रहा है। बस किसी भी वक्त ये खबर आ सकती है कि सेना ने तीन अफसरों और एक जवान की शहादत का बदला ले लिया है। यहां पर पहाड़ पर गुफाओं में लश्कर का कमांडर उजैर अहमद खान और उसका साथी छिपा है। यह ऑपरेशन करीब 60 घंटे से चल रहा है।

आतंकियों की घेराबंदी, सर्च ऑपरेशन तेज
सेना के इस पूरे ऑपरेशन में ड्रोन की भी मदद ली जा रही है। कल से इस ऑपरेशन में हेरोन ड्रोन को लगाया गया है जो हथियारों से लैस हैं। कुछ देर पहले ड्रोन मंडराते नजर आए हैं। एक तरफ सेना आतंकियों के ठिकाने पर गोले दाग रही थी उसी वक्त ड्रोन वहां पर उड़ रहे थे और सेना को आतंकियों के ठिकाने की जानकारी दे रहे थे।

देखें वीडियो-

शहीदों को अंतिम विदाई

बता दें कि बुधवार को हुए एनकाउंटर में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस के कुल 3 जवान शहीद हुए थे। शहीद होने वालों में 19 राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक और डीएसपी हुमायूं भट्ट हैं। एक तरफ अनंतनाग में आतंकियों पर आखिरी प्रहार हो रहा है, उन्हें ढेर करने की तैयारी की जा रही है वहीं, अनंतनाग में शहीद देश के वीर सपूतों का अंतिम संस्कार हुआ है। पानीपत में थोड़ी देर पहले मेजर आशीष का अंतिम संस्कार हुआ है। मोहाली में कर्नल मनप्रीत सिंह के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। कर्नल मनप्रीत सिंह का पार्थिव शरीर मोहाली में उनके पैतृक गांव पहुंच चुका है, थोड़ी देर में उनका अंतिम संस्कार होगा।

यह भी पढ़ें-