A
Hindi News जम्मू और कश्मीर पाकिस्तान में बैठे आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी की चेतावनी, बोले- गद्दारों को सीमा पार भी शांति...

पाकिस्तान में बैठे आतंकियों को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी की चेतावनी, बोले- गद्दारों को सीमा पार भी शांति...

जम्मू-कश्मीर के कई स्थानीय आतंकी भारतीय सेना के डर से पाकिस्तान में बैठे हैं। अब राज्य के डीजीपी दिगबाग सिंह ने उन्हें कड़ा संदेश भेजा है।

dgp dilbag singh- India TV Hindi Image Source : PTI डीजीपी दिलबाग सिंह।

जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ समय से आतंकियों के खिलाफ पुलिस और सेना की ओर से कड़ा एक्शन लिया जा रहा है। कई आतंकी मारे जा चुके हैं तो वहीं, कई ने सीमा पार पाकिस्तान में शरण ले रखी है। अब पाकिस्तान में रह रहे आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कड़ी चेतावनी जारी की है। दिलबाग सिंह ने कहा कि आतंकियों पर कार्रवाई जारी रहेगी और उन्हें सीमा के पार भी शांति से नहीं रहने दिया जाएगा। 

संपत्तियों की कुर्की जारी
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने शुक्रवार को जानकारी दी कि सुरक्षा एजेंसियों ने पाकिस्तान में रह रहे आतंकवादियों की जम्मू-कश्मीर में संपत्तियों को कुर्क करना पहले ही शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की कोशिश करने वाले बुरे तत्वों को करारा जवाब दिया जाएगा।

गद्दारों को संदेश
डीजीपी दिगबाग सिंह ने किश्तवाड़ में एक कार्यक्रम के मौके पर ये सब बातें कही। उन्होंने कहा- "हम उन गद्दारों (स्थानीय आतंकवादियों) को स्पष्ट संदेश देना चाहते हैं, जो सीमा पार चले गए हैं और यहां आतंकवाद को पुनर्जीवित करने की कोशिश कर रहे हैं, वे शांति से वहां भी नहीं रह सकते क्योंकि हम उन तक पहुंच बनाएंगे और जो लोग यहां से उनका समर्थन कर रहे हैं, उनसे भी सख्ती से निपटा जाएगा।" उन्होंने जानकारी दी कि किश्तवाड़, डोडा और रामबन जिलों वाली चिनाब घाटी पहले आतंकियों के निशाने पर थी। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं और आतंकियों को पैर जमाने नहीं दिया जाएगा। दिलबाग सिंह ने ये भी जानकारी दी कि स्थानीय लोगों के सहयोग से सुरक्षा बलों द्वारा डोडा-किश्तवाड़ रेंज की कड़ी सुरक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें- G20 Summit Live: सज गया है मंच, आज होगी दुनिया के अहम राष्ट्राध्यक्षों के बीच शिखर वार्ता, जानें हर अपडेट

ये भी पढ़ें- भारत में हो रहे G20 को लेकर बोले फारूक अब्दुल्ला- संयुक्त राष्ट्र की तुलना में ये एक बेहतर मंच