A
Hindi News जम्मू और कश्मीर जम्मू-कश्मीर: शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया, ऑपरेशन जारी

शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर से मुठभेड़ शुरू हो गई है।सुरक्षाबलों ने X(पहले ट्विटर) पर ट्वीट करते हुए इस मुठभेड़ की जानकारी दी और बताया कि अभी तक 2 आतंकी मारे गए हैं।

 शोपियां के अलशिपोरा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शोपियां के अलशिपोरा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर: शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर एनकाउंटर शुरू हुआ। दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने अभी तक 2 आतंकियों को मार गिराया है। इसकी जानकारी कश्मीर पुलिस जोन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर ट्वीट करते हुए दी है। पुलिस का कहना है कि, 'शोपियां के अलशीपोरा इलाके में शुरू हुई मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए हैं।'

मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की हुई पहचान

अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुरू हुए मुठभेड़ में 2 आतंकी मारे गए हैं। अब इन दोनों आतंकियों की पहचान भी कर ली गई है। ये दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करते थे। इसमें एक का नाम मोरीफत मकबूल और दूसरे का नाम जाजिम फारूक उर्फ अबरार है। इस बात की जानकारी कश्मीर पुलिस जोन ने एक्स(पहले ट्विटर) के जरिए दी है। पुलिस ने यह भी बताया कि जाजिम फारूक उर्फ अबरार कश्मीरी पंडित संजय शर्मी की हत्या में भी शामिल था।

बता दें कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार यानी 9 अक्टूबर की देर रात यह मुठभेड़ शुरू हुआ। इस मुठभेड़ में पुलिस और सुरक्षबल पुरी मजबूती के साथ आतंकियों का मुकाबला कर रहे हैं। कश्मीर पुलिस ने सुबह ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें इस मुठभेड़ में एक बड़ी सफलता मिली है। पुलिस और सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर को आंतकियों से मुक्त कराने के लिए पुलिस और सुरक्षाबल हर संभव कदम उठाते रहते हैं। इसी महीने की शुरूआत में यानी 4 अक्टूबर को कुलगाम जिले में एक मुठभेड़ हुई थी जिसमें हिज्बुल मुजाहिदीन के 2 आंतकियों को मार गिराया गया था।

ये भी पढ़ें-

लद्दाख के माउंट कुन पर हिमस्खलन की चपेट में आई सेना की टुकड़ी, एक जवान शहीद, तीन लापता

न्यूज क्लिक के 25 पत्रकारों से दूसरी बार पूछताछ, संपादक और HR की मंगलवार को होगी कोर्ट में पेशी