A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य Engagement Party: आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में ऐश्वर्या राय के साथ कुछ इस अंदाज में पहुंची नाव्या नवेली, आप भी देखें तस्वीरें

Engagement Party: आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी में ऐश्वर्या राय के साथ कुछ इस अंदाज में पहुंची नाव्या नवेली, आप भी देखें तस्वीरें

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई हो गई है। इस खास कार्यक्रम का आयोजन अंबानी फैमिली ने अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया में किया था।

<p>ऐश्वर्या राय और...- India TV Hindi ऐश्वर्या राय और नाव्या नवेली

नई दिल्ली: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ सगाई हो गई है। इस खास कार्यक्रम का आयोजन अंबानी फैमिली ने अपने मुंबई स्थित घर एंटीलिया में किया था। इस सगाई समारोह में विभिन्न पार्टियों के शीर्ष राजनेता, उद्योगपति , खेल और फिल्म जगत की हस्तियों ने शिरकत की।

यह पार्टी कई मायनों में खास रही, जी हां इस पार्टी में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और बेटा आर्यन के साथ पहुंचे थे वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नाव्या नवेली अपनी मां श्वेता नंदा और मामी ऐश्वर्या राय और मामा अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थी। लेकिन सबसे ज्यादा जिस चीज ने अपने तरफ ध्यान खींचा वह था नाव्या नवेली का लुक।

नाव्या नवेली नंदा की बात करें तो वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। नाव्या ने बॉटल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी जिस पर काफी हेवी वर्क किया हुआ था। साड़ी में नाव्या काफी ग्लैमरस दिखाई दे रहीं थीं।

आपको बता दें कि इस पार्टी में सिर्फ फिल्मी जगत के लोग ही नहीं बल्कि मुकेश के भाई, अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी , रतन टाटा , महेंद्र समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा, कोटक महिंद्रा के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला, जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा शामिल हुए।

अंबानी के परिवार के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि सगाई कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता भी पहुंची। इनके अलावा, राकांपा प्रमुख शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा, दिग्विजय सिंह, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त भी पहुंची।

 

Latest Lifestyle News