A
Hindi News लाइफस्टाइल फैशन और सौंदर्य इस आसान उपाय से आप वैक्स के दर्द से पा सकते हैं निजात

इस आसान उपाय से आप वैक्स के दर्द से पा सकते हैं निजात

वैक्स करते वक्त काफी दर्द होता है यह बात किसी से छिपी नहीं है। लेकिन ऐसा क्या करें जिससे ये दर्द न हो। ऐसे में घबराने की जरूरत नहीं आज आपको बताते हैं कुछ आसान टिप्स जिससे आप वैक्स के दर्द से आप छुटकारा पा सकते हैं।

wax- India TV Hindi wax

नई दिल्ली: वैक्स करते वक्त काफी दर्द होता है यह बात किसी से छिपी नहीं है। लेकिन ऐसा क्या करें जिससे ये दर्द न हो। ऐसे में घबराने की जरूरत नहीं आज आपको बताते हैं कुछ आसान टिप्स जिससे आप वैक्स के दर्द से आप छुटकारा पा सकते हैं।

अगर आप थ्रेडिंग, वैक्सिंग के जरिए फेशियल हेयर रिमूव नहीं करना चाहती हैं, तो नेचुरल तरीके का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। इससे न सिर्फ हेयर रिमूव होंगे बल्कि स्किन भी नरिश और सॉफ्ट होगी। नेचुरल तरीके से फेशियल हेयर रिमूव करने के बारे में ब्यूटी एक्सपर्ट नैना अरोड़ा जानकारी दे रही हैं। महिलाओं के चेहरे पर फेशियल हेयर हल्के होते हैं, लेकिन वे इन्हें भी रिमूव करना चाहती हैं।

आमतौर पर महिलाएं अपर लिप, फोरहेड के हेयर को रिमूव कराने के लिए पार्लर जाकर थ्रेडिंग या वैक्सिंग करवा लेती हैं। लेकिन चेहरे के अन्य हिस्सों पर बाल रह जाते हैं, इसके लिए महिलाएं ब्लीच की मदद लेती हैं, जबकि इससे स्किन को नुकसान पहुंचने की आशंका रहती है। इसके बजाय नेचुरल तरीकों से फेशियल हेयर को रिमूव करना ज्यादा सेफ होता है।

Latest Lifestyle News