A
Hindi News लाइफस्टाइल हेल्थ टाइगर श्रॉफ ने दी फिटनेस पर राय, बताया किस तरह की दौड़ से होता है फायदा

टाइगर श्रॉफ ने दी फिटनेस पर राय, बताया किस तरह की दौड़ से होता है फायदा

टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनके जबरदस्त एक्शन और उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। लेकिन टाइगर का कहना है कि सही ढंग से दौड़ना बेहद जरूरी है और इसके लिए अच्छे जूते होना जरूरी है, अन्यथा इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। टाइगर ने कहा...

tiger- India TV Hindi tiger

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनके जबरदस्त एक्शन और उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है। लेकिन टाइगर का कहना है कि सही ढंग से दौड़ना बेहद जरूरी है और इसके लिए अच्छे जूते होना जरूरी है, अन्यथा इसका नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। टाइगर ने कहा, "सही ढंग से दौड़ना बहुत जरूरी है। मेरा मतलब सही ढंग से दौड़ना इसलिए जरूरी है क्योंकि जो व्यक्ति सही ढंग से नहीं दौड़ता और सख्त सतह पर दौड़ता है, उसके लिए यह नुकसानदेह भी हो सकता है। इसके लिए अच्छे जूते होना जरूरी है।"

उन्होंने कहा कि जब दौड़ की बात आती है तो सहजता जरूरी है, विशेष रूप से लंबी दूरी के धावकों और लंबी अवधि तक दौड़ने वालों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। टाइगर अमेरिकी स्पोर्ट्स लाइफस्टाइल ब्रांड- 'स्केचर्स प्रफरेमेंस' की प्रचलित रेंज 'गोरन' के नवीनतम संस्करण 'गोरन 5' के लॉन्च के मौके पर मौजूद थे।

उत्पाद के लाभों को उजागर करने के लिए, टाइगर ने 'स्केचर्स प्रफरेमेंस गोरन 5 चैलेंज' लिया और यह खास जूते पहनकर ट्रेडमिल पर 16 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने की कोशिश की। (World Obesity Day: सावधान मोटापे के कारण हो सकती है कई गंभीर बीमारियां)

Latest Lifestyle News