A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 जुलाई 2018 राशिफल: सोमवार का दिन इन राशियों के लिए विशेष, मिलेगा कोई अच्छा अवसर

9 जुलाई 2018 राशिफल: सोमवार का दिन इन राशियों के लिए विशेष, मिलेगा कोई अच्छा अवसर

भरणी और कृतिका नक्षत्र होने के कारण शूल और गण्ड नामक शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा।  जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

09 july 2018 rashifal daily horoscope

तुला राशि
आज का दिन का सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आज आपको कोई बड़ा फैसला आपको करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। सब आपकी समझ और शिष्टता से काफी प्रभावित होंगे ǀहर कोई आपकी तरफ आकर्षित होगा ǀचारो तरफ से खूब प्रशंसा मिलन वाली है। परिवार में कई दिनों से चल रही समस्यायें आज सुलझ जायेंगी। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। इस राशि के जो लोग पर्यट्न के क्षेत्र से जुड़े हैं आज उन्हें अचानक कहीं से आर्थिक लाभ मिलेगा। किसी वृद्ध आश्रम में चने की दाल दान करें, मानसिक सुख प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। निगेटिव थॉट्स को आज दिमाग में न आने दें। धनलाभ की सम्भावनायें बन रही हैं साथ ही ख़र्चों में भी इज़ाफ़ा होने वाला है। इस राशि के छात्रों को आज भविष्य के लिए योजना बनाकर पढ़ाई करने की जरुरत है। आज की गई मेहनतका आपको साकारात्मक परिणाम जरुर मिलेगा। बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े लोगों को कोई अच्छी ख़बर मिल सकती है। पदोन्नति की काफ़ी संभावना है। आप अपनी ख़ुशी दोगनी करने के लिए परिवारवालों से बांटे। नए विचारों को जाँचने का बेहतरीन वक़्त है। जरुरतमंद को भोजन कराने से आपको फायदा मिलेगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें नें

Latest Lifestyle News