A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 9 जुलाई 2018 राशिफल: सोमवार का दिन इन राशियों के लिए विशेष, मिलेगा कोई अच्छा अवसर

9 जुलाई 2018 राशिफल: सोमवार का दिन इन राशियों के लिए विशेष, मिलेगा कोई अच्छा अवसर

भरणी और कृतिका नक्षत्र होने के कारण शूल और गण्ड नामक शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा।  जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

09 july 2018 rashifal daily horoscope - India TV Hindi 09 july 2018 rashifal daily horoscope

धर्म डेस्क: आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की एकादशी है। इसे योगिनी एकादशी के नाम से भी जाना जाता है। एकादशी में भगवान विष्णु के निमित्त व्रत रखने और उनकी पूजा करने का विधान है। कहते हैं योगिनी एकादशी का व्रत रखने वाले व्यक्ति को हजारों ब्राह्मणों को भोजन कराने के बराबर फल प्राप्त होता है और साथ ही पापकर्मों से भी छुटकारा मिलता है।

भरणी और कृतिका नक्षत्र होने के कारण शूल और गण्ड नामक शुभ योग बन रहे है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को लाभ मिलेगा।  जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आत्मविश्वास और उम्मीदों वाला दिन है। कुछ नए अनुभव की प्राप्ति होगी। अभी तक आपने जीवन के हर संभव क्षेत्र में जो भी करने की सोच रहे हैं थे आज वो पूरा हो जायेगा। बस आपको धैर्य बनाकर रखने की जरुरत है। कामकाज में आज नये तरीकों को अपनाने की कोशिश करें फायदा जरुर मिलेगा। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं आज उन्हें सुयोग्य विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। आज किसी को उधार देने से बचें । लवमेट आज किसी अच्छे रेस्टोरेंट में डीनर के लिये जायेंगे।

वृष राशि
आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। परिस्थितियां आज कुछ इस तरह से पुरानी चीजों को आपके सामने लाकर खड़ा कर देंगी। जिससे आपकी टेंशन बढ़ सकती है। ऐसी स्थितियों में घर के बड़े बुजुर्ग की राय आपके लिये कारगर साबित होगी। आर्थिक स्थिति में थोड़ी गिरावट हो सकती है। किसी पुराने मित्र से आर्थिक सहयोग प्राप्त होगा। ऑफिस में आज वातावरण अनुकूल रहेगा, वर्कलोड कम रहेगा । जूनियर आपसे मदद की मांग कर सकते हैं। आज जीवनसाथी के साथ शॉपिंग के लिये जायेंगे। पार्ट्नर की पसंद की कोई अच्छी चीज खरीदने का मूड बन सकता है। स्वास्थ्य के प्रति आज आपको ध्यान देने की जरुरत है । गाय को रोटी खिलाने से तनाव कम होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें नें

Latest Lifestyle News