A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 18 अक्टूबर राशिफल: बन रहा है धृति योग, इन राशियों के मिल सकता है अचानक लाभ

18 अक्टूबर राशिफल: बन रहा है धृति योग, इन राशियों के मिल सकता है अचानक लाभ

आज का दिन कुछ राशियों अचानक नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ बिजनेस में लाभ मिल सकता है। मां दुर्गा को विधि-विधान के साथ विदा करें। आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope 18 Ocotber 2018- India TV Hindi Horoscope 18 Ocotber 2018

धर्म डेस्क: आज आश्विन शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि और गुरुवार का दिन है। इसके साथ ही श्रवण नक्षत्र में देवी सरस्वती का विसर्जन। ये नक्षत्र आज रात 12:34 तक रहेगा। इसके साथ ही धृति योग बन रहा है। जो कि सुबह 9 बजकर 45 मिनट तक रहेगा। आज का दिन कुछ राशियों अचानक नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ बिजनेस में लाभ मिल सकता है। मां दुर्गा को विधि-विधान के साथ विदा करें। आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन शानदार रहेगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। संतान के प्रति विश्वास बढ़ेगा। ऑफिस में कोई जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है। पार्टनर आपकी भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे। आपकी इमेज अच्छी बनेगी। इस राशि के मेडिकल के स्टूडेंट्स को पढ़ाई में अच्छे परिणाम मिलेंगे। गाय को गुड़ खिलाएं, घर में खुशियों का आगमन होगा। (पाकिस्तान में भी नवरात्र की धूम, रोजाना 15000 श्रद्धालू कर रहे हैं हिंगलाज माता मंदिर के दर्शन )

वृष राशि
आज भाग्य का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल की यात्रा सुखद रहेगी। ऑफिस में बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। किसी नये कोर्स को ज्वॉइन करने के लिए आज का दिन अच्छा है। इस राशि के भाई-बहन अपने रिश्ते को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे को गिफ्ट दे सकते हैं। माता के मंदिर में इत्र चढ़ाएं, सोचे हुए काम पूरे होंगे। (Dussehra 2018: जानें कब मनाया जाएगा दशहरा या विजयादशमी, ये है पूजा का शुभ मुहूर्त )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News