A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 19 अक्टूबर राशिफल: दशहरा के दिन बन रहा है रवियोग, इन राशि के पुरुषों को मिलेगा अचानक धन

19 अक्टूबर राशिफल: दशहरा के दिन बन रहा है रवियोग, इन राशि के पुरुषों को मिलेगा अचानक धन

 आज पूरा दिन पार करके देर रात 03:24 तक सारे काम बनाने वाला रवियोग रहेगा। जिससे हर राशि के जातकों की लाइफ पर प्रभाव पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Daily Horoscope 19 October 2018- India TV Hindi Daily Horoscope 19 October 2018

धर्म डेस्क: आज आश्विन शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और शुक्रवार का दिन है। आज भक्ति आंदोलन के प्रमुख दार्शनिको में से एक श्री माधवाचार्य जी की जयंती है। आज पूरा दिन पार करके देर रात 03:24 तक सारे काम बनाने वाला रवियोग रहेगा। जिससे हर राशि के जातकों की लाइफ पर प्रभाव पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज दिन आपके लिये अनुकूल रहेगा। तरक्की के कई नये रास्ते नजर आएंगे। इस राशि के वकीलों के लिए आज का दिन बेहतरीन है। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में रहेगा। विवाहितों के लिए भी आज का दिन बढ़िया है। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने से दाम्पत्य संबंध में मधुरता बढ़ेगी। व्यावसायिक यात्रा भी सफल रहेगी। घर से निकलते समय बड़ों का आशीर्वाद लेकर निकलें, काम में सफलता जरूर मिलेगी। (Dussehra 2018: इस दशहरे पर 3 दिन पड़ रही हैं छुट्टियां, मौका अच्छा है तो निकल जाएं इन जगहों का विजयादशमी देखने )

वृष राशि
आज पूरा दिन खुद को एनर्जेटिक महसूस करेंगे। ऑफिस में कई दिनों से रूका हुआ काम समय पर पूरा कर लेंगे। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर है। लवमेट के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। कुछ लोग आपसे ज्यादा उम्मीद रख सकते हैं। आप उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। आज आपका कोई बड़ा काम पूरा होगा, जिससे आपके चेहरे पर प्रसन्नता बनी रहेगी। मिट्टी के बर्तन में चिड़ियों के लिए पानी भरकर रखें, रूके हुए काम पूरे होंगे। (Dussehra 2018: जानें दशहरा या विजयादशमी तिथि और पूजा का शुभ मुहूर्त )

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News