A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 24 जुलाई 2018 राशिफल: आज का दिन इन राशियों के लिए शुभ, जरुर करें शिवलिंग की पूजा

24 जुलाई 2018 राशिफल: आज का दिन इन राशियों के लिए शुभ, जरुर करें शिवलिंग की पूजा

आज मंगलवार होने के साथ-साथ ज्येष्ठ नक्षत्र में ब्रह्म योग लग रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर होगा। कुछ राशियों को अचानक धन लाभ मिलने के साथ-साथ नौकरी और पदोन्नति मिलेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

24 july 2018 monday rashifal - India TV Hindi Image Source : PINTEREST 24 july 2018 monday rashifal

धर्म डेस्क: आज के दिन भगवान विष्णु के वामन स्वरूप की पूजा की जायेगी तथा उनके निमित्त दान-पुण्य किया जायेगा। वामन पूजा के साथ ही आज के दिन ज्येष्ठा नक्षत्र भी है, जो कि आज दोपहर 03:28 तक रहेगा।

आज मंगलवार होने के साथ-साथ ज्येष्ठ  नक्षत्र में ब्रह्म योग लग रहा है। जिसका असर हर राशि के जातकों पर होगा। कुछ राशियों को अचानक धन लाभ मिलने के साथ-साथ नौकरी और पदोन्नति मिलेगी। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।
 
मेष राशि
आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहने वाला है। आज हो सके तो वक़्त और पैसों को मनोरंजन की चीज़ों पर ज्यादा खर्च न करें। आज आप मन को शांत रखें और विवादों को हल करने की कोशिश करें, तो अच्छा होगा। आज आपको व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। आज जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बनेंगे।शिवलिंग पर जल चढ़ाएं, हर मनोकामना पूरी होगी।

वृष राशि
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। आज किसी प्रिय मित्र से मिलने का योग भी बन सकता है। जिन लोगों से आपकी अनबन पहले हुई है, आज उनसे बात करने के लिए और मामला सुलझाने के लिये दिन अच्छा है। आज आपको नए स्रोतों से धन की प्राप्ति हो सकती है। जरुरतमंद को भोजन कराएं, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News