A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 29 नवंबर 2018 राशिफल: गुरुवार के साथ मघा नक्षत्र, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियाों की बहार

29 नवंबर 2018 राशिफल: गुरुवार के साथ मघा नक्षत्र, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियाों की बहार

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार मघा नक्षत्र के स्वामी केतु हैं और केतु संबंधी उपायों के लिये गुरुवार और शनिवार का दिन बड़ा ही प्रशस्त है। अतः आज गुरुवार और मघा नक्षत्र का ये संयोग केतु संबंधी उपायों के लिये हर तरह से लाभदायी है। जाने कैसा बीतेगा आफका दिन।

Horoscope 29 November 2018- India TV Hindi Horoscope 29 November 2018

धर्म डेस्क: आज मार्गशीर्ष कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि, गुरुवार का दिन और मघा नक्षत्र है। आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार मघा नक्षत्र के स्वामी केतु हैं और केतु संबंधी उपायों के लिये गुरुवार और शनिवार का दिन बड़ा ही प्रशस्त है। अतः आज गुरुवार और मघा नक्षत्र का ये संयोग केतु संबंधी उपायों के लिये हर तरह से लाभदायी है। मघा नक्षत्र आज पूरा दिन पार करके कल सुबह 05 बजकर 21 मिनट तक रहेगा और इसी बीच आज दोपहर 02 बजकर 57 मिनट पर चन्द्रमा और मघा नक्षत्र की युति भी होगी। आज के दिन इस शुभ संयोग का आप कैसे फायदा उठा सकते है। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा। किसी नई योजना को बनाने में सफल हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। किसी जरूरी काम में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों के लिए  आज का दिन उत्तम है। किसी बड़े न्यूज चैनल से जॉब ऑफर आ सकता है।  गणेश जी को लड्डू का भोग लगाएं, आपके रिश्ते मजबूत होंगे। (साप्ताहिक राशिफल 26 नवंबर से 2 दिसंबर: महीने का अंतिम सप्ताह इन राशियों के लिए होगा भाग्यशाली, जानें अपना भविष्य )

वृष राशि
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा। किस्मत का पूरा-पूरा सहयोग प्राप्त होगा। अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कोई खास और अच्छा काम होने के योग बन रहे हैं। पहले से उधार दिया हुआ पैसा आज वापस मिल जाएगा। इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का बेहतर परिणाम मिलेगा। कम्पटेटिव इग्जाम से संबंधित कोई शुभ सूचना मिल सकती है। मंदिर जाकर कुछ समय व्यतीत करें, दिन आपके अनुकूल है। (दिन के हिसाब से रोज बदले जाते हैं अयोध्या के रामलला के वस्त्र, हर एक वस्त्र का होता है खास मतलब )

अगली स्लाइड में पढ़ें औऱ राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News