A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 29 नवंबर 2018 राशिफल: गुरुवार के साथ मघा नक्षत्र, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियाों की बहार

29 नवंबर 2018 राशिफल: गुरुवार के साथ मघा नक्षत्र, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियाों की बहार

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार मघा नक्षत्र के स्वामी केतु हैं और केतु संबंधी उपायों के लिये गुरुवार और शनिवार का दिन बड़ा ही प्रशस्त है। अतः आज गुरुवार और मघा नक्षत्र का ये संयोग केतु संबंधी उपायों के लिये हर तरह से लाभदायी है। जाने कैसा बीतेगा आफका दिन।

Horoscope 29 November 2018

धनु राशि
आज व्यावसायिक कार्यों के लिए दिन बेहतरीन है। अचानक घर पर मेहमान आने से घर का माहौल खुशनुमा हो जायेगा। रूका हुआ धन वापस मिलेगा। जीवनसाथी के सहयोग से काम बन जायेंगे। आपका खुशनुमा व्यवहार घर में रौनक का माहौल बना देगा। इस राशि की महिलाएँ शॉपिंग के लिए जा सकती हैं। मंदिर में इत्र चढ़ाएं, परिस्थितियां आपके अनुकूल बनेंगी।

मकर राशि
आज आपका दिन ठीक-ठाक रहेगा। ऑफिस में आज सभी के साथ नॉर्मल व्यवहार करने से तालमेल बना रहेगा। काम का बोझ बढ़ सकता है, जिससे आपको थकान महसूस हो सकती है। इस राशि के कॉमर्स के छात्रों को आज कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। बदलते मौसम का असर आपकी सेहत पर पड़ सकता है। घर से निकलते समय अपना खास ध्यान रखें। इस राशि के लवमेट के लिये आज का दिन सामान्य रहेगा।  चिड़ियों को दाना खिलाएं, सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें औऱ राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News