A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 29 नवंबर 2018 राशिफल: गुरुवार के साथ मघा नक्षत्र, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियाों की बहार

29 नवंबर 2018 राशिफल: गुरुवार के साथ मघा नक्षत्र, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियाों की बहार

आचार्य इंदु प्रकाश के अनुसार मघा नक्षत्र के स्वामी केतु हैं और केतु संबंधी उपायों के लिये गुरुवार और शनिवार का दिन बड़ा ही प्रशस्त है। अतः आज गुरुवार और मघा नक्षत्र का ये संयोग केतु संबंधी उपायों के लिये हर तरह से लाभदायी है। जाने कैसा बीतेगा आफका दिन।

Horoscope 29 November 2018

कुंभ राशि
आज आपका मनोबल आपको किसी जरूरी काम में सफलता दिलायेगा। माता-पिता के सहयोग से आपके कारोबार के क्षेत्र में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी। ऑफिस में सीनियर्स आपके काम से खुश रहेंगे। आपका दृष्टिकोण किसी महत्वपूर्ण चीज के लिये सही रहेगा। आपकी तर्क शक्ति दूसरों के लिये फायदेमंद साबित होंगी।इस राशि के वकीलों के लिये आज का दिन बेहतर है। कोई जरूरी केस आपके पक्ष में रहेगा।  हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपका मन प्रसन्न रहेगा।

मीन राशि
आज आपका दिन पहले की अपेक्षा अच्छा रहेगा। पहले से रूका हुआ काम आज अचानक पूरा हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा। घर में किसी मित्र के आगमन से खुशी का माहौल बना रहेगा। कोई बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ हो सकता है। आज धन से जुड़ी चिंताएं दूर हो जाएगी। आपके बोलने के तरीकों से दूसरे लोग प्रभावित होंगे। सूर्यदेव को जल अर्पित करें, आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

Latest Lifestyle News