A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल 7 मई को अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर मंगल कर रहा है मिथुन राशि पर प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

7 मई को अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर मंगल कर रहा है मिथुन राशि पर प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

वैशाख मास के शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि 7 मई को पड़ रही है। इस तिथि को अक्षय तृतीया और आखा तीज मनाया जाता है। इसके अलावा सुबह 06 बजकर 53 मिनट पर मंगल मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे । जानें आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Mars transit gemini om 7 may

सिंह राशि  
मंगल आपकी जन्मपत्रिका में ग्यारहवें स्थान पर गोचर करेंगे। मंगल के इस गोचर के प्रभाव से आपको 22 जून तक दूसरों से अपने काम पूरे करवाने में थोड़ी परेशानी हो सकती है। खासकर कि भाई-बहनों से मदद पाने के लिये आपको ज्यादा मेहनत करनी होगी। आपको जीवन में अधिक संघर्ष करना पड़ सकता है। इस दौरान किसी के सामने अपनी बात रखने में आपको परेशानी महसूस होगी। आपको कुछ हेल्थ इश्यूज़ भी हो सकते हैं। पैसों के मामले में भी स्थिति सामान्य बनी रहेगी। अत: 22 जून तक मंगल के अशुभ फलों से बचने के लिए और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिए मन्दिर में तिल का दान करें। इससे आपको अशुभ फलों से छुटकारा मिलेगा और शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

कन्या राशि
मंगल आपकी जन्मपत्रिका में दसवें स्थान पर गोचर करेंगे। मंगल के इस गोचर के प्रभाव से आपके परिवार में हर तरह से बढ़ोतरी होगी। आपको धन लाभ होगा। हालांकि चल संपत्ति से ज्यादा आपको अचल सम्पत्ति का लाभ मिलेगा। अगर आपका कोई बड़ा भाई है, तो 22 जून तक आपकी स्थिति और भी अच्छी होगी। आपको संतान सुख मिलेगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपके घर में सब खुश रहेंगे। काम के प्रति आपका साहस और पराक्रम देखने वाला होगा। अतः 22 जून तक मंगल की शुभ स्थिति सुनिश्चित करने के लिये चूल्हे पर दूध उबालते समय ये ध्यान रखें कि दूध उबलकर बर्तन से बाहर न गिरे। इससे आपके साथ सारी चीज़ें अच्छी होगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News