A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 11 मार्च 2018: मंगल-शनि के साथ चंद्रमा तुला पर, इन राशियों पर आ सकता है आर्थिक संकट

राशिफल 11 मार्च 2018: मंगल-शनि के साथ चंद्रमा तुला पर, इन राशियों पर आ सकता है आर्थिक संकट

आज चैत्र कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज मूल नक्षत्र है। रविवार होने के साथ-साथ शनि और मंगल की जोड़ी बन रही है। जिसके कारण कुछ राशियों में इसका अशुभ असर होगा। इन ग्रहों के अशुभ असर से वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक, धनु और मक

astrology- India TV Hindi astrology

धर्म डेस्क: आज चैत्र कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि और रविवार का दिन है। साथ ही आज मूल नक्षत्र है। रविवार होने के साथ-साथ शनि और मंगल की जोड़ी बन रही है। जिसके कारण कुछ राशियों में इसका अशुभ असर होगा। इन ग्रहों के अशुभ असर से वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि के जातको पर अधिक होगा। जिसके कारण कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। वहीं अन्य राशियों के लिए दिन मिला-जुला होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि 
मनोभावों को विचलित होने से बचाते हुए कार्य करने से आर्थिक नुकसान से बच सकते हैं। यही इस सप्ताह का मूल मंत्र है। यह कहें कि जैसी मानसिकता रहेगी, वैसा ही परिणाम आएगा। इस सप्ताह कुछ सूचनाएं आपको उत्तेजित कर सकती हैं। आर्थिक मोर्चे पर विपरीत परिस्थितियों में फूंक-फूंककर कदम बढ़ाना होगा। व्या पार व्य वसाय के लिए समय अनुकूल है। इस समय लिया गया निर्णय लाभ देगा। आपकी वित्ती य स्थिति बेहतर बनेगी। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

वृषभ राशि 
परिश्रम और सूझबूझ से ही अचानक आ धमकी बाधाओं को दूर कर सकते हैं। करीबी मित्रों की सलाह के बावजूद आपको प्रॉपर्टी से कोई बड़ा फायदा नहीं होने वाला है। इस संबंध में सोच-समझकर सौदा करना होगा। यात्रा रोमांच से भरी और किसी उद्देश्य की पूर्ति लिए हो सकती है। प्रियजनों का साथ मिलेगा। पारिवारिक चिंता दूर होगी। आगे बढ़कर विचारों को व्यनक्तम कर पाएंगे। यात्रा में महत्वापूर्ण लोगों से मुलाकात होगी।

मिथुन राशि 
अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे। अचानक मेहमानों का आगमन हो सकता है। परिवार के साथ धार्मिक आयोजन संपन्न । आय अच्छी रहेगी। छोटी-मोटी यात्रा लाभकारी साबित हो सकती है। यह प्रॉपर्टी के संबंध में लाभकारी साबित होगी। परिवार में तनाव का माहौल बन सकता है। सप्ताह के मध्य में सतर्क रहें। मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने की सूचना मिल सकती है। दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी और रोमांस में ताजगी का अनुभव करेंगे।

कर्क राशि
मातृ पक्ष से आर्थिक लाभ मिल सकता है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। रोमांचक जगह की यात्रा हो सकती है। आए के नए स्रोत मिलेंगे। नई नौकरी के लिए फिलहाल अनुकूल समय नहीं है। इस सिलसिले में दोस्तों की सलाह महत्वपूर्ण साबित होगी। नए स्मार्टफोन या लैपटॉप की खरीद संभव है। जीवनसाथी संग रोमांसभरा समय गुजार पाएंगे। प्रॉपर्टी के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। योग और अध्यात्म में दिलचस्पी बढ़ेगी।

Latest Lifestyle News