A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल शुक्रवार का राशिफल: बन रहे हैं 4 शुभ योग, इन 7 राशि के जातक बिजनेस और जॉब में रहेंगे लकी

शुक्रवार का राशिफल: बन रहे हैं 4 शुभ योग, इन 7 राशि के जातक बिजनेस और जॉब में रहेंगे लकी

आज पूरे दिन और रात 10:56 तक सारे काम बनाने वाला रवि योग भी रहेगा। इसके साथ ही शुक्रवार होने के साथ-साथ सिद्ध, राजयोग और लक्ष्मी योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के लिए आज का दिन खास होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Horoscope- India TV Hindi Horoscope

धर्म डेस्क: आज पौष मास के शुक्ल पक्ष एकादशी तिथि है। पौष शुक्ल पक्ष की एकादशी को पुत्रदा एकादशी भी कहते हैं। आज पूरे दिन और रात 10:56 तक सारे काम बनाने वाला रवि योग भी रहेगा। इसके साथ ही शुक्रवार होने के साथ-साथ सिद्ध, राजयोग और लक्ष्मी योग लग रहा है। जिसके कारण हर राशि के लिए आज का दिन खास होगा। आज का दिन मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए बहुत ही शुभ साबित होगा। वहीं वृष, कन्या, वृश्चिक, और मकर राशि के लिए नार्मल रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। कोई जरुरी काम आज टाइम से पूरा हो जायेगा। आज किसी जरुरतमंद की मदद करने में संकोच न करें। सबकी दुवाओं से कोई सुखद परिणाम आएगा । इस राशि के प्रॉपर्टी डीलर को काफी धनलाभ होगा,आप माला-माल हो जायेंगा। छात्रों को आज पढ़ाई में मन लगेगा। नए लक्ष्य निर्धारित करें और अपनी कोशिशें आज से ही शुरू कर दें। बाहरी चीजों को खाने से बचें।

वृष राशि
आज आपके मन में बहुत सी सकारात्मक भावनाएं आयेंगी। अगर आप बेरोजगार है तो आज आपको रोजगार के सुनहरे अवसर प्राप्त होगें। इस राशि के विवाहित अधिक से अधिक समय जीवनसाथी को दें। रिश्तों में मधुरता बढेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। छात्र आज किसी इंटरव्यू में लौंग के पांच दाने लेकर जायें सफलता जरुर मिलेगी। लवमेट के लिए आज का दिन अनुकूल है। पार्ट्नर से मन की बात कह सकते हैं। बहते पानी में नारियल प्रवाहित करें मनोकामनायें पूरी हो जायेंगी। 

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News