A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र पूर्णिमा: 3 साल बाद अनोखी तिथि, राशिनुसार करें ये उपाय होगी हर मुराद पूरी

पूर्णिमा: 3 साल बाद अनोखी तिथि, राशिनुसार करें ये उपाय होगी हर मुराद पूरी

आज अधिक ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा है। हर माह के कृष्ण पक्ष के अंत में अमावस्या और शुक्ल पक्ष के अंत में पूर्णिमा मनायी जाती है। इस बार मलमास होने के कारण पूर्णिमा का प्रभाव और अधिक बढ़ गया है। जानिए आचार्य इंदु  प्रकाश से राशिनुसार क्या करें उपाय...

adhik maas ki purnima on 29 may 2018

कुंभ राशि
फिलहाल चन्द्रमा आपके दसवें स्थान पर गोचर कर रहे हैं और दसवां स्थान राज्य और पिता से संबंध रखता है। अतः करियर में सफलता पाने के लिये और पिता की तरक्की सुनिश्चित करने के लिये आज के दिन चन्द्रदेव को जल से अर्घ्य दें। आपको बता दूं कि चन्द्रोदय आज शाम 07:03 पर होगा। साथ ही आज रात के समय दूध पीना अवॉयड करें। आज के दिन ऐसा करने से आपको अपने करियर में सफलता मिलगी और आपके पिता की तरक्की सुनिश्चित होगी।

मीन राशि
फिलहाल चन्द्रमा आपके नवें स्थान पर गोचर कर रहे हैं और नवां स्थान भाग्य का होता है। इसका सीधा संबंध हमारी किस्मत से है। अतः अपने भाग्य को अपने फेवर में करने के लिये और शुभ फल सुनिश्चित करने के लिये आज के दिन घर में चावल खरीदकर लाएं, लेकिन इस्तेमाल न करें। इस तरह अगले पन्द्रह दिनों तक चावलों को रखा रहने दें, उन्हें इस्तेमाल न करें। पन्द्रह दिन बाद आप उन चावलों को अपने घर में इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसा करने से आपका भाग्य आपके साथ रहेगा और आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी।

Latest Lifestyle News